खुशखबरी :: ‘प्रेमक बसात’ से मैथिली फिल्मों की लौटेगी रौनक

2

डेस्क : विगत कई वर्षों से मैथिली फिल्मों के दर्शकों की मायूसी लगातार बढ़ती ही जा रही थी। मिथिलांचल वासियों में भी काफी मायूसी नजर आ रही थी लेकिन अब दर्शकों की मायूसी दूर होकर होठों पर मुस्कुराहट आने वाली है क्योंकि मैथिली फिल्मों के दर्शकों को फिर से एक उम्मीद की किरण दिखाए दे रही है और इसकी वजह है मिथिला मेें बन रही नयी फिल्म ‘प्रेमक बसात’ ।

रूपक शरार निर्दशित ‘प्रेमक बसात’ से मैथिली फिल्मों की रौनक लौटने वाली है। मैथिली में ऐसी पहली फिल्म बन रही है जिसके सभी कलाकार से टेक्निकल सपोर्ट तक  हिंदी सिनेमा जगत के सफल लोगों का एक संपूर्ण टीम काम कर रही है । बॉलीवुड में काम कर रहे मिथिला पुत्र कुणाल ठाकुर के अथक प्रयास से इस फिल्म को बड़े पैमाने पर फिल्माया जा रहा है । 

इस फिल्म में मुख्य कलाकार के रूप में अभिनेता पियूष कर्ण और प्रसिद्ध अभिनेत्री रैना बनर्जी नजर आयेंगे । साथ में जाने माने कलाकर गोविन्द पाठक , एस सी मिश्रा , मोना राय, प्रज्ञा झा , कल्पना इत्यादि है ।
 फिलहाल फिल्म की शूटिंग मिथिला में हो रही है । मैथिल फिल्म का बाजार लगभग समाप्त हो चुका था लेकिन इस फिल्म से एक बार फिर मैथिली फिल्मों के बाजार में रौनक नजर आने वाली है । इस फिल्म का निर्देशन रूपक शरार कर रहे हैं और निर्माता वेदांत झा व कुणाल ठाकुर हैं। 

कथा – पटकथा – रूपक शरार ,कैमरामैन – नरेंद्र पटेल ,म्यूजिक डायरेक्टर – प्रवेश मल्लिक ,सरोज सुमन ,नृत्य – केदार सुब्बा।