Breaking News

नव उद्यमियों ने अपना बिज़नेस प्लान उद्योग विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेट्री के समक्ष किया प्रस्तुत

img-20161028-wa0076-320x160बिहार उद्यमी संघ (BEA)और उद्योग मंत्रालय के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम पिच फ़ॉर बिहार के टॉप 20 नव् उद्यमियों ने अपना बिज़नस प्लान प्रिंसिपल सेक्रेटरी श्री एस सिद्धार्थ के समक्ष प्रस्तुत किया। मीटिंग नए सचिवालय के उद्योग मंत्रालय के उद्योग विभाग में आयोजित था जिसमे BEA के जनरल सेक्रेट्री श्री अभिषेक सिंह अपने टीम के साथ उपस्थित थे।

श्री एस सिद्धार्थ ने सबों का बिज़नस प्लान को समझा और सभी उद्यमियों को उनके प्रयास के लिए बधाई दी और अपना फीडबैक भी दिया साथ ही कई बिज़नस प्लान ऐसे थे जिन सबकी खोज बिहार सरकार कर रही थी और उन्होंने उन उद्यमियों को रेस्पेक्टिव प्रोजेक्ट हेड्स से मिलने का अपॉइंटमेंट भी फिक्स करा के दिया।

बिहार सरकार का यह प्रयास तारीफ के काबिल है और जिस तरह नए उद्यमियों का BEA और उद्योग मंत्रालय सहयोग और प्रोत्साहन दे रही है वह भी प्रशंसनीय है।

श्री अभिषेक ने बताया कि जिनके पास भी बिज़नस का नया आईडिया है वह अपना आईडिया बिहार सरकार के स्टार्टअप पोर्टल www.startupbihar.gov.in पे रजिस्टर करें और बेस्ट स्टार्टअप का चुनाव पूरी तरह से पारदर्शी सिस्टम से किया जायेगा और उनको हर तरह का सहयोग मुहैया कराया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सभी नव् उद्यमी बिहार स्टार्टअप पालिसी को एक बार जरूर स्टडी करें औ किसी भी प्रकार के डिस्कशन के लिए Enterprising Zone – EZ विजिट करें।

Check Also

पद से हटाए गए रमौली मुखिया उगन झा, निर्वाचन आयोग ने दोहरे पद पर लाभ को लेकर की कार्रवाई

डेस्क। राज्य निर्वाचन आयोग ने दोहरे लाभ के पद पर पदस्थापित रहने के कारण रमौली …

सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के अवसर पर दरभंगा में संगोष्ठी आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। सांई झूलेलाल जन्मोत्सव सह सिन्धी मातृभाषा दिवस के …

Lekhpals protested by tying black bands and submitted a memorandum

चकरनगर तहसील में लेखपालों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शित कर ज्ञापन सोंपा

चकरनगर/इटावा। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ की उप शाखा तहसील चकरनगर संघ के लेखपालों ने नरेंद्र …