Breaking News

नालंदा में बेखैफ अपराधीयो ने बकाया पैसा देने के बहाने बुलाकर दो को मारी गोली

संजय कुमार मुनचुन/ बिहारशरीफ / नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अपराधियों ने उधार लिया पैसा देने के बहाने बुलाकर दो लोगों को गोली मार दी।  गोली लगने से दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घयल हो गए। इस बीच ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के अनुसार नवादा निवासी जयशंकर सिंह अपने चचेरे भाई आलोक सिंह के साथ बाइक से बिहारशरीफ अपने पिता के श्राद्धकर्म का कार्ड बांट रहे थे इसी बीच जयशंकर के मोबाइल पर अपराधियों ने फोन कर कहा कि आपके पिता जी से मेरे पिता जी ने पचास हजार रुपए लिए थे वे रुपये आप हमसे ले लीजिए।   

दोनों जैसे ही कंचनपुर के एक पुल के पास पैसा लेने आए पहले से घात लगाए अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। गोली की आवाज सुन ग्रामीण जुट गए और एक हमलावर को दौड़कर पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई कर दी। हमलावर को अचेतावस्था में सड़क पर छोड़ दिया।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। गंभीर स्थिति देखते हुए जयशंकर एवं हमलावर को पटना भेज दिया गया है।
जयशंकर के पिता राम नरेश सिंह अवकाश प्राप्त दारोगा थे जिनका 10 दिन पहले निधन हो गया था। दीपनगर के थाना प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया घटना में प्रयुक्त हथियार पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है आगे जांच जारी है।

Check Also

DMCH डाटा इंट्री कर्मचारियों को 4 माह से वेतन भुगतान नहीं, अस्पताल प्रबंधन की संवेदनहीनता – C.I.T.U.

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के विभिन्न वार्डों, रजिस्ट्रेशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *