Breaking News

मनोरंजन :: कनक पाण्डे ने निरहुआ के साथ खाई ‘सौगंध’

चंदन कुमार : भोजपुरी फ़िल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री कनक पाण्डे ने जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ‘सौगंध’ खाने की सोच ली है। 

यह खबर आपको सोचने पर मजबूर कर देगी लेकिन सोचने की कोई बात नहीं दरअसल यह मामला उनकी आने वाली फिल्म ‘सौगंध’ का है। हाल में ही इस फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है । पोस्टर जारी होने के साथ ही सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो गया ।इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेत्री कनक पाण्डे है वही इनकी जोड़ी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ बनाया गया है।यह दोनों जोड़ी पहली बार एक साथ काम किया है।

पूर्वांचल टॉकीज के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता विकाश कुमार व निर्देशक विशाल वर्मा है ।फ़िल्म को लेकर अभिनेत्री कहती है कि तकनीकी रूप से फ़िल्म काफी मजबूत हैएफ़िल्म के कन्टेंट काफी अच्छे है।जो बन रही आम सभी फिल्मों से अलग है।और बात की जाय निरहुआ जी की तो इनके साथ काम करके काफी अच्छा लगा और इनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिला ।बहरहाल फ़िल्म को लेकर कनक अत्यधिक उत्साहित है । फ़िल्म का प्रदर्शन होली के शुभ अवसर पर किया जायेगा। 

ऐसी आशा की जा रही है कि इन दोनों फ्रेश जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करेंगे। बकौल अभिनेत्री उनकी एक और फ़िल्म ‘बागी इश्क’ रिलीज को तैयार है।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *