Breaking News

शहाबुद्दीन के बदले सुर, किया नीतीश की तारीफ

picsart_09-20-09-10-57उ.स. डेस्क: जम्मू कश्मीर के उरी आतंकी हमला मामले में भारत सरकार को कड़ा स्टेप लेना चाहिए. ये कहना है 13 वर्षो बाद जेल से छूटकर बाहर आये सीवान के पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का.

सीवान के जिला राजद कार्यालय व्हाइट हाउस में मंगलवार को कार्यकर्त्ता सम्मलेन में शिरकत करने आये मोहम्मद शहाबुद्दीन ने करीब तीन घंटे तक राजद कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करने के बाद मीडिया से बातचीत की.

शहाबुद्दीन ने कहा कि वे भाजपा की तरह पकिस्तान पर सीधे हमला किये जाने की बात नहीं करेंगे, यह एक राजनयिक मामला है लेकिन इस मामले में केंद्र सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए. उन्होंने कहा कि बैठक में उरी में शहीद सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन रखा गया.

वहीं इस मौके पर शहाबुद्दीन ने राज्य सरकार की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि सीवान शहर में घूमने के बाद उन्हें पता चल रहा है कि राज्य सरकार काफी अच्छा काम कर रही है.

शहर की सड़कों की स्थिति पहले से काफी बेहतर नजर आ रही है. पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि खामियां ढूंढने पर अमेरिका में भी मिल जाएगी लेकिन बिहार सरकार अच्छा काम कर रही है और उन्हें उम्मीद है कि आगे भी अच्छा करेगी.

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *