शहाबुद्दीन के बदले सुर, किया नीतीश की तारीफ

2

picsart_09-20-09-10-57उ.स. डेस्क: जम्मू कश्मीर के उरी आतंकी हमला मामले में भारत सरकार को कड़ा स्टेप लेना चाहिए. ये कहना है 13 वर्षो बाद जेल से छूटकर बाहर आये सीवान के पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का.

सीवान के जिला राजद कार्यालय व्हाइट हाउस में मंगलवार को कार्यकर्त्ता सम्मलेन में शिरकत करने आये मोहम्मद शहाबुद्दीन ने करीब तीन घंटे तक राजद कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करने के बाद मीडिया से बातचीत की.

शहाबुद्दीन ने कहा कि वे भाजपा की तरह पकिस्तान पर सीधे हमला किये जाने की बात नहीं करेंगे, यह एक राजनयिक मामला है लेकिन इस मामले में केंद्र सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए. उन्होंने कहा कि बैठक में उरी में शहीद सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन रखा गया.

वहीं इस मौके पर शहाबुद्दीन ने राज्य सरकार की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि सीवान शहर में घूमने के बाद उन्हें पता चल रहा है कि राज्य सरकार काफी अच्छा काम कर रही है.

शहर की सड़कों की स्थिति पहले से काफी बेहतर नजर आ रही है. पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि खामियां ढूंढने पर अमेरिका में भी मिल जाएगी लेकिन बिहार सरकार अच्छा काम कर रही है और उन्हें उम्मीद है कि आगे भी अच्छा करेगी.