Breaking News

हवस :: महिला नेत्री ने एक महिला के साथ बनाये शारीरिक संबंध, समलैंगिक की फोटो वायरल

जालंधर (जतिन) : खाकी वर्दी वालों को साथ लेकर चलने वाली जालंधर की एक महिला नेत्री उषा माही को हवस का बुखार चढ़ गया है। उसने एक खानदानी महिला के साथ शारीरिक यानी समलैंगिंक संबंध बना लिये हैं। खानदानी महिला के पति के हाथ फोटो लग गयी, जिसमें उसकी पत्नी व महिला नेत्री उषा माही एक दूसरे को समूच यानी लिप किस कर रही थी। इसके अलावा बेड पर एक दूसरे साथ लेटने की पिक्चर मिल गयी। 

पति ने इनको न केवल वायरल कर दिया बल्कि गुहार लगायी कि उसकी पत्नी को महिला नेत्री उषा माही के चंगुल से छुड़ाया जाए। सारा मामला कमिशनर पीके सिन्हा के पास भी पहुंच गया है। जालंधर सिटी एरिया के रहने वाले एक व्यक्ति ने एक महिला नेत्री उषा माही पर आरोप लगाया है कि उसकी वजह से घर उजड़ गया है। महिला नेत्री ने उसकी पत्नी के साथ समलैंगिक संबंध स्थापित कर रखे हैं, जिस कारण पत्नी अब सारा दिन महिला नेत्री उषा माही के चक्कर में फंसी रहती है। पति ने बकायदा पत्नी व महिला नेत्री की आपत्तिजनक फोटो भी जारी करते हुए कहा है कि महिला नेत्री उषा माही को पुलिस द्वारा सुरक्षा भी मुहैया करवायी हुई है। अपनी पहुंच के बल पर महिला नेत्री उसको धमका भी रही है। 

व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी की मुलाकात करीब दो साल पहले महिला नेत्री उषा माही से हुई। उस महिला नेत्री ने उनके घर आना-जाना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला नेत्री ने उसकी पत्नी के साथ संबंध बना लिए। वह दोनों लंबे समय तक बैडरूम में रहती हैं। उसकी पत्नी अब बच्चों की परवाह भी नहीं करती है। बच्चों का पालन पोषण नहीं हो पा रहा है। उसका घर बर्बाद हो चुका है और महिला नेत्री सारा दिन उसकी पत्नी को अपने साथ रखती है।

 

 

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *