Breaking News

अखिलेश के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार,कहा- रामलला का दर्शन कर मांगे माफी

इसी कड़ी में अखिलेश के ट्वीट पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि अयोध्या में पहली बार दीपोत्सव मनाए जाने की बौखलाहट है।

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अयोध्या के रामकथा पार्क में जनकपुर-अयोध्या बस सेवा का स्वागत किया।इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला।ट्विटर के जरिए अखिलेश ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अयोध्या के लिए दिए गए वचनों को तो जुमला न बनाएं।

अखिलेश के ट्वीट पर पलटवार करते हुए यूपी बीजेपी के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि यह अयोध्या में पहली बार दीपोत्सव मनाए जाने की बौखलाहट है।अखिलेश यादव को चाहिए कि बेगुनाह कारसेवकों की हत्या और पंचक्रोशी परिक्रमा रोककर साधु-संतों की लाठियों से पिटाई के पापों के लिए एक बार अयोध्या जाएं और रामलला का दर्शन करके प्रायश्चित कर लें।

बस सेवा के उद्घाटन के लिए अयोध्या पहुंचे सीएम आदित्यनाथ ने भारतीय डाक विभाग द्वारा प्रकाशित स्पेशल कवर का अनावरण किया।स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हजारों वर्ष पहले से अयोध्या और जनकपुर का रिश्ता रहा है।भारत में कई प्रधानमंत्री आए और चले गए, लेकिन इस रिश्ते को मजबूत करने के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से यह मैत्री बस सेवा शुरू हो गई है, उनको बहुत धन्यवाद देता हूं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत-नेपाल सांस्कृतिक सबन्धों को पीएम मोदी ने नया आयाम दिया है।हज़ारो वर्ष पहले नेपाल व भारत सांस्कृतिक व सामाजिक सबन्धों से जुड़े है।एक ऐतिहासिक क्षण है।लोग बदले लेकिन हमारे सम्बन्ध आज भी अटूट है।महराज दशरथ व जनक जी का अटूट सम्बन्ध था।

Check Also

दरभंगा :: 06 मई से 08 मई तक होगा ए.वी.एस.सी/ए.वी.पी.डी का मतदान, बनाए गए 23 मतदान दल

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि लोक सभा आम चुनाव-2024 के …

बड़ी कार्रवाई :: BPSC पास शिक्षकों को ससमय नहीं दी सैलरी तो के के पाठक ने सभी DEO और DPO के वेतन पर लगाई रोक

  डेस्क। शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने एकबार फिर बड़ी कार्रवाई …

बड़ा खुलासा :: कोविशील्ड वैक्सीन का साइड इफेक्ट आया सामने, हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक का खतरा

डेस्क। एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन से साइड इफेक्ट्स का खतरा हो सकता है. एस्ट्राजेनेका कंपनी ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *