Breaking News

यूपी: शिवपाल का ऐलान- मुलायम सिंह को मैनपुरी से लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

लखनऊ।समाजवादी सेकुलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव का कहना है कि लोकसभा चुनाव के लिए मोर्चा मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी से चुनाव लड़ाएगा। सपा में किसी भी तरह की सुलह से इंकार करते उन्होंने कहा कि अगर नेताजी तैयार हुए तो वह उन्हें मोर्चे व  नई पार्टी का अध्यक्ष भी उन्हें  बना देंगे।

शिवपाल ने शनिवार को यहां अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि वह बढ़े कदम पीछे नहीं हटाएंगे। जो भी काम करेंगे खुल कर करेंगे। डंके की चोट पर करेंगे। जल्द वह नई पार्टी के नाम व झंडे के लिए चुनाव आयोग को आवेदन करेंगे। शिवपाल ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि सपा बसपा के संभावित गठबंधन में उनके मोर्चे को रखा जाए और अगर ऐसा नहीं होता है तो वह सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उनके खुद के सामने विकल्प के तौर पर चार पांच सीटें हैं।

लखनऊ:यदुवंशियों के सहारे हम 2019 भी जीतेंगे: केशव

उन्होंने कहा कि जो लोग उनके भाजपा के करीब जाने का आरोप लगा रहे हैं, वह क्यों नहीं उन्हें गठबंधन में शामिल होने के लिए बुलाते हैं। शिवपाल ने कहा कि उनकी यह मुहिम नेताजी के आशीर्वाद से ही चल रही है और वह इस पर नेताजी से कई बार बात कर चुके र्हैं। उन्होंने दावा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उनके मोर्चे को बीस से तीस सीटें मिल सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा हाल के लोकसभा उपचुनाव में उनके लगने से सपा को कामयाबी मिली। उन्होंने कि अब वह प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे। सपा के प्रदेश अध्यक्ष रहे शिवपाल ने कहा कि भाजपा का जनाधार घटा है और सपा के बड़ी संख्या में उपेक्षित लोग उनसे जुड़ रहे हैं।

लखनऊ:शिवपाल ने मीडिया में बयान देने के लिए नौ प्रवक्ता बनाए

भाजपा से कोई नजदीकी नहीं

शिवपाल ने कहा कि उनकी भाजपा के किसी नेता से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई है। न वह उनके संपर्क में हैं। भाजपा की विचारधारा अलग है और हमारी अलग।  वह समाजवादी विचारधारा मानने वाले उपेक्षित कार्यकर्ताओं को जोड़ने में लगे हैं। ऐसे में भाजपा से नजदीकी का सवाल ही नहीं। वह सीएम योगी  आदित्यनाथ से जरूर मिलें हैं। जनप्रतिनिधि होने के नाते वह सीएम से मिलते हैं। वह भाजपा के नहीं पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *