Breaking News

लखनऊ में लुटेरों के हौसले बुलंद,कैसियर को गोली मारकर की लूट

लखनऊ में लुटेरों के हौसले बुलंद,कैसियर को गोली मारकर की लूट

उमेश कुमार सैनी

लखनऊ।उत्तर प्रदेश में लूट की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ विभूति खंड थाना क्षेत्र का है जहां कुछ मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े एचपी गैस एजेंसी का कैशियर से विभूति खंड में लूटपाट की। विरोध करने पर बैंक के कैशियर की गोली मार दी और करीब दस लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। बेखौफ बदमाशों ने जाते-जाते इलाके में सनसनी फैला दी। घायल कैशियर को आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया गया है लेकिन वहां उसकी मौत हो गई है। पूरा मामला सुबह दस बजे का बताया जा रहा है। दरअसल श्याम सिंह 45 साल एचपी गैस एजेंसी का कैशियर हर दिन की तरह सुबह बैंक में कैश जमा करने के लिए बैंक ऑफ इंडिया पहुंचे थे लेकिन पॉकिंग में गाड़ी खड़ी की थी लेकिन कुछ बादमाशों ने पीछे से गोली मार दी।

गोली कैशियर के सीने में लगी और आर-पार हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम घायल कैशियर को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अब बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की शिनाख्त करने में जुटी है। मौके पर आईजी सुजीत कुमार और एसएसपी भी मौजूद है और पूरी घटना की जानकारी ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह कैशियर पिछले तीन साल से यहां पर पैसा जमा करने आता था।

पुलिस ने वायर्लेश के जरिए पूरे शहर की नाकाबंदी करा दी है। बदमाशों के पकडऩे के लिए चेकिंग अभियान चालू कर दिया है। एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने कहा जल्द ही गिरफ्तार होंगे बदमाश।

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *