Breaking News

पंजाब :: नगर निगम टीम व बिल्डिंग मालिक का चला हाई वोल्टेज ड्रामा, अवैध बिल्डिंगों पर कार्रवाई करने पहुंची थी निगम टीम

जालंधर (लवप्रीत सिंह/आकाश पासी) : मॉडल टाउन एरिया में नगर निगम कुछ अवैध बिल्डिंगों पर कार्यवाही करनी निकली थी पहले टीम ने जोति नगर में कार्यवाही की उसके बाद निगम टीम मॉडल टाउन के शिवानी पार्क के समीप बानी लाली नामक व्यक्ति की बिल्डिंग पर करवाही करने पहुंची जैसे ही निगम के अधिकारियो ने डिच मशीन से अपनी कार्यवाही करनी चाही तो बिल्डिंग के मालिक लाली एव उसके द्वारा बुलाये हुए कुछ लोगों ने निगम के हुए अधिकारियों के साथ बहस बाजी करने लगे और अधिकारियों को एक एमएलए से संबंध होने की बात कहने लगे और आये हुए निगम के अधिकारियों पर कार्यवाही न करने और वापिस जाने का दबाव बनाने लगे। कुछ देर हाई वोल्टेज ड्रामा बिल्डिंग के मालिक एवं मॉडल टाउन मार्किट के प्रधान द्वारा मौके पर किया गया। मॉडल टाउन मार्किट के प्रधान रोहन सहगल द्वारा भी निगम की आई हुई टीम पर अपने कांग्रेसी होने का फायदा उठाया गया और निगम की सरकारी टीम पर कार्यवाही न करने का दावा भी बनाया। 

गरम माहौल को देखते हुए निगम की टीम को रोहन सहगल और बिल्डिंग मालिक लाली के दबाव में बैक फुट पर आना पड़ा और अपनी डिच मशीन बंद कर दी एव उसके बाद जो कार्यवाही निगम की आई हुई टीम पांच मिनट में कर सकती थी उससे बिल्डिंग में मालिक ने लगे एक शटर को उतारने में दो घंटे लगा दिए। बाद में मॉडल में ही स्थित ड्रीम लैंड प्रॉपर्टी ड्रीलर्स के ऊपर बने अवैध फ्लोर को निगम की टीम द्वारा सील किया गया।

जब इस संबंध में निगम के आये हुए अधिकारियों से आज की गई कार्रवाई के विषय में जब हमारे पत्रकारों ने जानकारी लेनी चाही तो निगम के अधिकारी ने कुछ कहने से साफ इंकार कर दिया। जब बिल्डिंग के मालिक लाली से उनकी बिल्डिंग पर हुई कार्यवाही के बारे में पूछना चाहा तो उन्होंने भी कुछ कहने से इनकार कर दिया।

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …