Breaking News

बिहार :: लाश को 5 मिनट में कर दूंगा जिंदा , बीच सड़क पर घंटों चला तांत्रिक का हाई वोल्टेज ड्रामा

दरभंगा : रामपुर चौक के पास एक ढोंगी तांत्रिक का हाईवोल्टेज ड्रामा घंटों चला। बीच सड़क पर तांत्रिक ने श्मसान जा रही लाश को घंटो जिंदा करने के नाम पर रोके रखा। इस बीच सड़क पर काफी लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस तांत्रिक को हटाने की जगह इस ड्रामे को देखने लगी। जब काफी देर तक लाश जिंदा न हुई तो गांव वालों ने तांत्रिक की पिटाई करनी शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस तांत्रिक को हिरासत में लेकर थाने चली गई।

मिली जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर थाना क्षेत्र रामपुर निवासी राधेश्याम यादव को सोमवार की देर रात सांप ने काट लिया था जिसके बाद उसके परिवार वाले इलाज के लिए उसे दरभंगा ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। रोते बिलखते परिजन अपने नौजवान बेटे की लाश को लिए शमशान की तरफ जा रहे थे तभी एक ढोंगी तांत्रिक वहां पहुंचा और लाश को जिंदा करने की बात कही। इसक बाद तांत्रिक ने बीच सड़क पर लाश को रखकर अंधविश्वास का खेल खेलना शुरु कर दिया। कई घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे में आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। फिर मामले की जानकारी नजदीकी थाने को मिली और मौके पर पहुंची पुलिस भी उसे रोकने के बजाए उसके अंधविश्वास का खेल देखने लगी।
जब काफी देर तक ड्रामे के बाद जब लाश जिंदा नहीं हुआ तो तांत्रिक ने कहा कि गांव की ही एक महिला ने इसपर डायन का जादू किया है इसी वजह से वह जिंदा नहीं हो सकता। फिर क्या था गांव वाली ढोंगी तांत्रिक के बातों में आकर गांव की महिला को वहां ले आए और जमकर धुनाई करते हुए उसे जिंदा करने की बात कर रहे थे। महिला बार-बार अपनी बेगुनाही की बात करती रही जब गांव वालों पर उसका कोई असर नहीं पड़ा तो उसने भी लाश को पकड़कर तंत्र मंत्र बोलना शुरु कर दिया। काफी देर बाद भी जब लाश जिंदा नहीं हुआ तो गांव वाले दोनों की धुनाई करने लगे। इसी बीच मौके पर उपस्थित पुलिस ने बीच बचाव करते हुए लाश को अपने कब्जे में ले लिया और तांत्रिक को हिरासत में लेकर थाने ले गए।

Check Also

दीक्षा क्लासेज लहेरियासराय के बच्चों ने इंटर रिजल्ट में डिस्टिंक्शन के साथ मारी बाजी

देखें वीडियो भी… दरभंगा। बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का परिणाम आते ही दीक्षा क्लासेज के …

इंतजार खत्म :: BSEB 12वीं का रिजल्ट जारी, यहां से अभी देखें रिजल्ट…

डेस्क। बिहार बोर्ड से 12वीं की परीक्षा देने के बाद नतीजों का इंतजार कर रहे …

ब्रह्मर्षि विकास संस्थान द्वारा निःशुल्क सामूहिक उपनयन सह प्रतिभा सम्मान महासम्मेलन एवं होली मिलन समारोह आयोजित

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के तत्वावधान में वैदिक रीति …