Breaking News

पंजाब::जालन्धर के प्लान्डोर्स हुक्का बार मामले में सेहत विभाग के अफसरों पर लगे रिश्वत लेने के आरोप।

जालन्धर(राजीव धामी):मामला है प्लान्डोरा मॉडल टाऊन हुक्का बार का, सेहत विभाग डॉ कमल ने चार दिन में क्लीन चिट कैसे देदी।अगर क्लीन चिट ही देनी थी तो रेड क्यों की।मौके पर सेम्पल क्यों नही की:-सुनील कुमार बंटी (युवा डिप्टी चेयरमैन पंजाब शिव सेना समाजवादी)

शिव सेना समाजवादी की और से बीते दिनों हुक्का बार के खिलाफ इन अफसरों को मांगपत्र दिया गया :- डी.सी जालन्धर , कमिश्नर जालन्धर , मॉडल टाऊन , एस.एच.ओ मकसुदा , को मांगपत्र दिया गया था।मॉडल टाऊन रेस्टुरेंट हुक्का बार में 25-9-2017 को हुक्का बार में रेड पड़ी , मौके पर नाबालिक लड़के लडकिया पकड़े गये और मौके पर हुक्का बार सील कर दिया गया। इन नशा तस्करो ने सेहत विभाग और प्रसासन की जैबे भर दी गयी । जो को सेहत विभाग और प्रसासन ने इनको चार दिन बाद क्लीन चिट देदी। जब की लोगो को 6-6 महीने क्लीन चिट नही मिलती।अगर ऐसे ही सेहत विभाग और प्रशासन बिकता रहा तो वो समय जल्द आ जायेगा जब पूरा पंजाब नशे का आदि हो जाये सिर्फ इन भस्टाचार ऑफिसर के कारन, अगर इन पर करवाई न हुई तो शिवसेना समाजवादी हाइकोर्ट तक जायेगी और इस मामले में अपना संघर्ष और तेज़ करेंगे ये कहना है सुनील कुमार बंटी का।वही सुनील कुमार बंटी जी बताया कि आज एक खबर में खबर लगी है की रेड के गढ़ बढ़ हई है खबर में खिला है कि 10 लाख में प्लान्डोर्स बार के मालिकों ने सेहत विभाग के अफसरों के साथ 10 लाख सौदा तह हुए है, जिस जांच करने की मांग की गई है और अगर जो अफसर पर रिश्वत के आरोप तह होते है उनपर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग भी की गई है।

यही नही सुनील कुमार बंटी ने कहाँ की थाना6 के प्रभारी ने इस मामले में कल उनकी मीटिंग जालन्धर के सिविल सर्जन के साथ रखी है।

Check Also

दो दिवसीय किसान मेला का आज हुआ समापन

दरभंगा, सुरेन्द्र चौपाल :- संयुक्त कृषि भवन, बहादुरपुर के प्रांगण में दो दिवसीय किसान मेला …

Leave a Reply

Your email address will not be published.