Breaking News

अमृतसर में विपन शर्मा जिला प्रधान हिंदू सुरक्षा पर दिनदहाड़े गोलियां मारकर निर्मम हत्या की शिवसेना बाल ठाकरे कड़े शब्दों में निंदा करती है आंतकवादी आए दिन हिंदू नेताओं को बना रहे हैं अपनी गोलियों का निशाना

जालंधर(गगनदीप सिप्पी):आज शिवसेना के पंजाब प्रधान योगराज शर्मा वह प्रदेश महासचिव योगेंद्र पाल जग्गी ने प्रेस के नाम जारी प्रेस में कहा कि कट्टरपंथी आए दिन हिंदू संगठनों के नेताओं को मारकर पंजाब का फिर से माहौल खराब करने की फिराक में है।

आज अमृतसर में विपन्न कुमार जिला प्रधान हिंदू सुरक्षा समिति के समिति को अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी जिसकी शिवसेना बाल ठाकरे कड़े शब्दों में निंदा करती है योगराज शर्मा और जगदीश ने कहा कि पंजाब सरकार और पंजाब के डीजीपी हर दिन हो रही हत्याओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहे हैं आज सरकार और डीजीपी पर सवालिया निशान खडा करता है योगराज शर्मा ने कहा कि जालंधर के पुलिस कमिश्नर से अपने नेताओं की सुरक्षा देने के लिए कई बार गुहार लगाई है परंतु उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगती।

आज पुलिस प्रशासन हिंदू नेताओं के प्रति लापरवाह है जिसके कारण आए दिन कट्टरपंथी फिर से सर उठा रहे हैं और पंजाब का माहौल खराब कर रहे हैं शर्मा ने कहा कि ऐसा महसूस हो रहा है कि 1984 जैसा दौर फिर से पंजाब में आ गया है। योगराज शर्मा जी ने कहा कि शिवसेना से शीघ्र ही अपनी रणनीति तैयार कर आतंकवाद के खिलाफ अपना मोर्चा खोलेगी।
कल जालन्धर के फुटबाल चौक में शिव सैनिक आये दिन हो रहे हिन्दू नेताओ की निर्मम हत्याओं के विरूद्ध आतंकवाद और जालन्धर पुलिस कॉमिशनर का पुतला फूँके गए।

Check Also

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *