Breaking News

‘सुल्तान’ बनाम बिहारी सुल्तान, सलमान खान पर केस दर्ज !

4deeb5bd-e7b2-4560-bf0d-6535590e6d36पटना। अली अब्बास जफर के निर्देश में बनी हिंदी फिल्म “सुल्तान” की कहानी हरियाणा की नहीं, बल्कि बिहार के एक सुल्तान से जुड़ी है। मुजफ्फरपुर के कोर्ट में सलमान खान, अनुष्‍का शर्मा और फिल्‍म के निर्देशक अली अब्‍बास के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मुजफ्फरपुर के रहने वाले 70 वर्षीय साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा ने सलमान खान और अनुष्का शर्मा पर मामला दर्ज कराते हुए यह दावा किया है कि इनके द्वारा अभिनय किया हुआ फिल्म ‘सुल्तान’ की कहानी इनकी अपनी कहानी है जिसे सुल्तान की टीम ने धोखे से चुरा लिया है।

मामला दर्ज कराते हुए साबिर बाबा ने यह कहा कि जिस वक्त वो मुंबई में रहकर अपना कारोबार चला रहे थे तभी सुल्तान की टीम उनके पास आई थी और इनके जीवन पर आधारित कहानी को पर्दे पर लाने की बात कही। साथ ही उनकी कहानी को पर्दे पर लाने के एवज में उन्हें 20 करोड़ रुपए रियालिटी के तौर पर देने का वादा किया लेकिन फिल्म में दिखाई जाने वाली एक सीन की वजह से इन दोनों का करार टूट गया। करार टूटने के बाद भी साबिर बाबा के जीवन पर आधारित फिल्म सुल्तान को बनाया गया है।

इस बात की जानकारी फिल्म रिलीज होने के बाद मिली कि सुल्तान की कहानी चोरी की गई है तो इस मामले की सुनवाई करते हुए स्थानीय अदालत ने 12 जुलाई को अगली तारीख निर्धारित किया है।

‘सुल्तान की लड़ाई किसी और से नहीं बल्कि खुद सुल्तान से है आज अगर सुल्तान हार गया तो……..’ फिल्म की आखिर का ये डायलाॅग मानो जैसे सच साबित होता प्रतीत हो रहा है।

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बने इस फिल्म ‘सुल्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा कर रख दिया है। यह फिल्म महज तीन दिनों में 100 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर चुका है और सलमान खान की अपनी ही फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के रिकार्ड को पीछे छोड़ चुका है।

Check Also

अब पेट्रोल पंपों से भी मिलेगा “छोटू” सिलेंडर

– छोटे उपयोगकर्ताओं के लिए कम कम औपचारिकता का कनेक्शन– 5 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर …