Breaking News

बिहार :: अंधरा ठाढ़ी में एक साथ चार घरों में लाखो की चोरी, इलाके में भय का माहौल ।

मधुबनी-अंधराठाढ़ी (रमेश कर्ण)  : ठाढ़ी  गाँव मे मंगलवार की रात एक साथ चार घरों में चोरी की घटना का चोरो ने अंजाम दिया। लाखो रूपये की परिसम्पति चोरी होने की खवर है।  सभी घरों से हजारो की नगदी आभूषण समेत अन्य कीमती सामानों को चुराकर ले जाने में सफल रहे। घटना की जानकारी मिलते ही अंधराठाढ़ी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार महतो दलबल के साथ  पहुंचकर घटना स्थल  की जांच शुरू कर दी है,

प्राप्त जानकारी के मुताविक मंगलवार की देर रात चोरो ने योगेंद्र झा  प्रमोद राम और रामदेव राम के घरो में दरवाजे की कुण्डी काटकर घर में प्रवेश कर चोरी  का अंजाम दिया। चोरी में हजारो की नगदी समेत सोने चाँदी के कीमती आभूषण कपड़ा बर्तन आदि चुराने में सफल रहे । गृह स्वामी ने बताया की चोर काफी शातिर था। चोरी की अंजाम देने से पूर्व अगल बगल के घरो में  लोग सोये हुए थे उसे बाहर से घर की कुण्डी बंद कर  दिया था ।

जिस घर में लोग नही सोये हुए थे । उस घर के कुण्डी काट कर घरमे घुस कर घर में रखे चदरा के बक्सा अलमीरा तोर कर घटना का अंजाम दिया । इसके अलावे चोरो ने दो और जगह बबुआ झा और विनोद मंडल के घरो में भी चोरी करने की कोशिस की मगर असफल रहे।
बताते चले की इलाके में सामूहिक चोरी की ऐसी कितनी वारदातें अब तक हो चुकी है । मगर थाना पुलिस को एक भी जगह सफलता हाथ नही लगी। एक भी चोर नही धराया ।

एक ही रात में चार घरों में चोरी की घटना से इलाके में डर एवं भय का माहौल है। लोगों को शक है की इन सब चोरी में कुछ स्थानीय संलिप्तता भी हो सकती है। पूर्व जिला पार्षद गणपति झा के मुताविक इस तरह की घटना बिना  स्थानीय संलिप्तता के संभव नही है। चार चार जगह चोरी की वारदात हुई और लोगों को भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

 

फेसबुक पेज लाईक करें और शेयर करें…

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …