Breaking News

उ०प्र० :: गोमती नदी माँझी पुल के नीचे तैरता मिला अज्ञात बृद्ध का शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

लखनऊ,ब्यूरो:राज प्रताप सिंह- पुलिस ने अज्ञात शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

लखनऊ  राजधानी में शवों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार सुबह माल थानाक्षेत्र के माँझी पुल के पास नदी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकलवाया और पहचान कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

थानाप्रभारी माल ने बताया, शनिवार सुबह माँझी घाट पुल के नीचे नदी में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकलवाया। शव काफी पुराना है वह बिलकुल सड़ चुका था। हो सकता है वह कहीं बाहर से बहकर आया हो। मृतक की उम्र करीब 60 वर्ष के आस-पास है। स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है फिलहाल पुलिस पड़ताल में जुटी है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पहचान कराने का प्रयास जारी है।

सड़ चुका था शव,सिर पर थे गहरे जख्म

इंस्पेक्टर माल ने बताया कि शव को देखकर लग रहा है कि मृतक मध्यम परिवार का है। शव काफी हद तक सड़ चुका था जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव लगभग कई दिन पुराना है। हो सकता है कि गोमती में आगे से बहकर आया है। साथ ही शव के सिर में गहरे जख्म भी है।

शरीर पर थे कपडे

शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जो कि पुलिस के लिए एक बड़ा सवाल है। मृतक के शरीर पर कपड़ों में शर्ट  ही मिला है। तलाशी में शव के पास से अन्य कोई ऐसा सामान नहीं मिल सका जिससे शिनाख्त की जा सके। मृतक की शिनाख्त के लिए कपड़ों को सुरक्षित रखा गया है। इंस्पेक्टर माल के अनुसार मामला आत्महत्या से जुड़ा भी हो सकता है। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के पीछे हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल इस मामले के सच को जानने के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *