Breaking News

चारा घोटाले मामले पर सुनवाई को तैयार झारखंड हाईकोर्ट, जानिए कब मिली है डेट

संवाद सूत्र।
रांची। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत को लेकर झारखंड हाईकार्ट में दायर याचिका को सूचीबद्ध कर लिया गया है। इस मामले की सुनवाई 19 जनवरी यानी कल शुक्रवार को होगी। बता दें​ कि लालू प्रसाद इन दिनों देवघर से जुड़े चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। इसी को लेकर उनकी ओर से झारखंड हाईकोर्ट में जमानत की याचिका दर्ज करायी गयी है।
जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत को लेकर झारखंड हाईकोर्ट में दायर याचिका स्वीकार कर ली गयी है। सीबीआई के विशेष कोर्ट की ओर से सुनाई गई सजा को लालू प्रसाद के वकील ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है। उनकी याचिका पर जस्टिस अपरेश कुमार सिंह शुक्रवार को सुनवाई करेंगे।
इधर लालू प्रसाद गुरुवार को भी सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में पेश हुए। इस मौके पर हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) पार्टी के वरीय नेता वृशिण पटेल ने उनसे भेंट भी की। लालू प्रसाद से मिलने के लिए वृशिण पटेल गुरुवार की सुबह साढ़े 10 बजे ही कोर्ट कैंपस में पहुंच गये थे। हालांकि भेंट के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा। दोनों नेताओं की भेंट लगभग ढाई बजे हुई। उस समय राजद नेता भोला यादव भी लालू प्रसाद के साथ मौजूद थे। सीबीआई के विशेष कोर्ट के जज शिवपाल सिंह ने लालू प्रसाद को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई थी इसके साथ ही 10 लाख रुपये का जुर्माना भी किया। जुर्माना नहीं देने पर लालू को जेल में छह माह की अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *