Breaking News

मनोरंजन :: पवन सिंह का अब आ रहा है फ़िल्म “वांटेड”

(चंदन कुमार) : अपने निर्माण के समय से ही चर्चा बटोरने वाली श्री जे सोहर्ता प्रोडक्शन के बैनर तले बनी बहुचर्चित फ़िल्म”वांटेड”का पहला लुक सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म में पर जारी कर दिया गया है ।

पहला लुक जारी होते है ही दर्शको के अच्छे रिस्पॉस मिलना शुरू हो गया । फर्स्ट लुक में पवन सिंह बुलेट बाइक पर बैठे एक्शन मूड में दिख रहे है। यह पोस्टर देख कर ऐसा लग रहा है कि फ़िल्म पूरी तरह से एक्शन पैक्ड होगी। बताते चले कि फ़िल्म विशेषग्यों ने दावा करते हुए बता रहा है कि फ़िल्म इस वर्ष की सबसे महंगी बजट वाली फिल्म है।

उनके तमाम सिन दर्शको को लुभेगी। उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बिजनेश का नया रिकॉर्ड हासिल करेगी। बताते चले कि फ़िल्म को दर्शक लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब खबर ऐसा है कि उन्हें ज्यादा   इंतजार करना नही पडेग़ा।   जवसंत कुमार निर्मित तथा सुजीत कुमार सिंह निर्देशित फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर है जबकि संगीत छोटे बाबा,गीत मनोज मतलबी,सुमित चन्द्रवंशी,डीओपी महेश वेंकट,संकलन दीपक जउल,एक्शन वाजी राव,नृत्य राम देवगन,कला संजय कुमार जबकि प्रचारक सोनू निगम है।

फ़िल्म पूरी तरह से अपने टाइटल के अनुसार फिल्माया गया है।फ़िल्म में एक्शन सीन को जीवंत करने के लिए साउथ के एक्शन मास्टर को फ़िल्म का हिस्सा बनाया गया है।यही नही संगीत प्रेमियों के लिए एक से बढ़कर एक कर्ण प्रिय गीत दिया गया है।

इस साल की सबसे बड़ी मल्टी बजट से बनी फ़िल्म के सुपरस्टार पवन सिंह, बंगाली वाला मणि भटटाचार्य, अमृता आचार्य,बृजेश त्रिपाठी,आयज़ खान,बिपिन सिंह,जय सिंह,जस्सी सिंह,स्वीटी सिंह,जयप्रकाश सिंह,उपेंद्र यादव, वैष्णवी गुप्ता,दीपक सिन्हा, प्रेम दुबे,धामा वर्मा,अनूप लोटा,गोविंद कुमार,उजैर खान ,प्रकाश शर्मा और साथ मे जसवंत कुमार की मुख्य भूमिका है फ़िल्म के विशेष गाने पर अंजना सिंह और श्रेया मिश्रा थिरकती दिखेगी। वांटेड का रिलीज का डेट जल्द ही तय की जायेगी।

Check Also

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

डीएम डॉ त्यागराजन एस एम ने ताबड़तोड़ गोलीबारी व मर्डर मामले का लिया जायजा

डेस्क। अभी अभी गया से बड़ी खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने एक बुजर्ग …

भरेह थाना में 112 पर तैनात हवलदार वृजेश पाल व सुमित ने रास्ते में मिला पर्स स्वामिनी को किया वापस

चकरनगर/इटावा चकरनगर सर्किल के भरेह थानातंर्गत भारेश्वर महादेव के मंदिर पर दर्शन करने आई महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *