Breaking News

बिहार :: सात निश्चय योजना में मची है लूट खसोट, शौचालय निर्माण में बिचौलियों का बोलबाला

दरभंगा/बेनीपुर(गणपति मिश्र) : प्रखंड मे चल रहे मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना लुट खसोट का अड्डा बनता जा रहा है ।इन सभी विकासात्मक योजना पर बिचौलिया हावी है ।जिसके कारण उक्त योजना सतह पर उतरते नही दिख रहा है ।खासकर शौचालय निर्माण के नाम पर धरले से उगाही हो रहा । बिहार :: सात निश्चय योजना में मची है लूट खसोट, शौचालय निर्माण में बिचौलियों का बोलबाला

मकरमपुर पंचायत वार्ड 9 के डोमू मुखिया रामगुन चौधरी वार्ड 10 के राम बाबु झा राम शंकर झा आदि ने अपने अपने वार्ड सदस्यो पर प्रति शौचालय 15सौ से दो हजार रुपए लेकर उक्त राशि देने का आरोप लगाते हुए कहा की अबैध राशि के बल पर कई लोगो को एक से अधिक बगैर शौचालय निर्माण कार्य ही भूगतान कर दिया है ।

सीएम नीतीश दिल्ली एम्स में भर्ती, वायरल फीवर के बाद आंख और घुटने में तकलीफ

इन लोगो कहा की वार्ड सदस्य पैसा लेकर प्रोत्साहन राशि देने मे आनाकानी कर रहा है ।यदि पुरे पंचायत की बात तो दूर शिर्फ वार्ड 9,10 मे शौचालय निर्माण पर हुए भुगतान का उच्चस्तरीीीीय जांच हो तो कई चौकाने बाले परिणाम सामने आ सकता है ।

वही दुसरी ओर बाथोरढियाम पंचायत के महावीर तांती ने डी एम को आवेदन देकर वार्ड 9 के वार्ड सदस्य रमण जी राय पर शौचालय के नाम पर 2000 आवास के नाम पर 20 हजार रुपए वसूली करने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच उक्त योजना का लाभ दिला ने की गुहार लगाई है ।

इस संबंध मे पुछने पर बी डी ओ जगत नारायण मिश्र ने कहा इस तरह का कोई शिकायत तो नही मिला है । शिकायत मिलने पर कारबाय किया जाऐगा । वैसे मकरमपुर मे इस तरह की गरबरी होने की जानकारी है।

शादी शुदा एक महिला दूसरे प्रेमी से भाग कर शादी रचा ली

Check Also

Corex पीकर नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के मंडप में दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम

डेस्क। नशे की हालत में जब दूल्हा शादी करने मंडल में पहुंचा तब उसे देखकर …

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …

Instagram पर हुआ प्यार, रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *