Breaking News

बिहार :: एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, एके-47 के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

पटना/बेगुसराय (संजय कुमार मुनचुन) : बिहार पुलिस के आईजी ऑपरेशंस कुन्दन कृष्णन के नेतृत्व में बिहार एसटीएफ लगातार आपराधियों और जरायमपेशा लोगो के ख़िलाफ़ कामयाब ऑपरेशन्स कर रही है। 

इसी कड़ी में एक बार फिर एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एके-47 जैसे घातक हथियार समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। आईजी अभियान को जानकारी थी कि बेगुसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा गांव में हथियार तस्कर एके-47 की डील करने वाले है।
विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी आईजी अभियान ने एसटीएफ की एक टीम को पूरी प्लानिंग के साथ हथियार तस्करों तक पहुंचने के लिए टीम के एक सदस्य को नक्सली की भूमिका में हथियार तस्करों से संपर्क साधने की जिम्मेदारी सौंपी। हथियार तस्करों से एके-47 को लेकर जब पूरी डील हो गई और डिलेवरी की जगह तय हो गई। तो एसटीएफ ने उन्हें एके-47 के साथ गिरफ्तार करने का जाल बिछा दिया और सास रोके उनके आने के इंतजार घड़ियां गिनने लगे।

तय डीलिंग के अनुसार मंगलवार की सुबह अपने प्लान के मुताबिक जैसे ही हथियार तस्करों के एक नुमाइंदा तय स्थान पर पहुचा एसटीएफ के जवानों ने उसे धर दबोचा और फिर उसकी निशानदेही पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर चारों हथियार तस्करों को एके-47 के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तर हथियार तस्करों के नाम इस प्रकार है। प्रवीण कुमार, नागो, चुनचुन कुमार और मोनी कुमार।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *