Breaking News

जोंटी सिंह की हत्या करने पहुंचे अपराधियों ने बीच-बचाव करने आये दुकानदार को मारी गोली, हुई मौत

डेस्क : दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के काॅमर्शियल चौक पर सोमवार को आपसी रंजिश में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई।

गंभीर स्थिति में परिजन उसे इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इधर, परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही लाश को लेकर निकल गए। मृतक की पहचान स्थानीय विश्वनाथ प्रसाद के पुत्र दुकानदार नवीन कुमार उर्फ चित्रगुप्त के रुप में की गई है।

जोंटी सिंह फाइल फोटो

बताया जाता है कि नवीन की चौक पर ही गैस चूल्हा की दुकान है। वह आज अपने दुकान के बाहर खड़ा था। इसी दौरान चार-पांच की संख्या पर पहुंचे नकाबपोशों ने बगल के जोंटी सिंह की दुकान में घुसकर मारपीट की। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें एक गोली नवीन के सीने में लग गई। जबकि जाेंटी के सर में गंभीर चोट आई है। वह आरबी मेमोरियल में भर्ती है।

दुकानदार नवीन कुमार

सूचना मिलते ही एसएसपी बाबूराम सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, नकाबपोश हथियार लहराते फरार हो गए। इधर, जोंटी को गिरफ्तार कर लिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड करते सड़क जाम कर दिया। समाचार लिखें जाने तक सड़क जाम है।

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …