Breaking News

पीडीएस डीलर कालाबाजारी करते धराया, किया गया निलंबित व FIR हुआ दर्ज

दरभंगा : सदर अनुमण्डल पदाधिकारी राकेश गुप्ता द्वारा बताया गया है कि बहादुरपुर प्रखण्ड के कुशोथर गाँव के जन वितरण प्रणाली बिक्रेता बिन्देश्वर रजक को खाद्यान्न का कालाबाजारी करते हुए पकड़ा गया है। उनके विरूद्ध फेकला थाना में कांड संख्या – 157/20 दर्ज कर कार्रवाई की गई है। उक्त डीलर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
कहा कि डी.एम. के आदेश पर कोविड – 19 लॉक डाउन के अवधि में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्त्ति एवं अनिवार्य सेवाओं का संचालन जारी रखने के लिए पूरे जिला क्षेत्र में छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। छापामारी के क्रम में उक्त डीलर को कालाबजारी करते हुए पकड़ा गया हैं.

सांकेतिक


सदर अनुमण्डल पदाधिकारी द्वारा बताया गया हैं की डी.एम. के निदेश के आलोक में आज दरभंगा शहरी क्षेत्र अन्तर्गत मदरसा इमरदिया इस्माइलगंज तथा किलाघाट मदरसा हमिदिया का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में मदरसा में 04-05 लोग पाये गये। अनुमण्डल पदाधिकारी को असद्दल्ला उर्फ वकील साहेब द्वारा बातचीत के क्रम में बताया गया कि दरभंगा जिला में पिछले दो महीना में कोई भी जमात / दल राज्य के बाहर नहीं गया है और न ही बाहर से कोई दल / जमात यहाँ आया है।

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …