Breaking News

घनश्यामपुर के रासियारी में हुई लूट के 11 दिन बाद पुलिस ने 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार

व्यवसाय से हुई 25 मार्च की रात्रि 13 लाख की लूट में से पुलिस ने की एक लाख 99 हजार रुपए की बरामदगी

दरभंगा, विकाश कुमार :- जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रासियारी चौक स्थित ज्वालामुखी किराना होल सेल में 25 मार्च की रात्रि करीब 8 बजे अपराधीयो द्वारा दुकान वयवसाई को मारपीट करते हुए 13 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया गया । इस घटना की साड़ी करतूत सीसीटीवी कैमरा में कैद हुआ था । व्यवसाय राधेश्याम झा के आवेदन के आधार पर घनश्यामपुर थाना में कांड संख्या 68/22 दर्ज किया गया । उन्होंने आवेदन में कहा है कि मेरे दुकान से 25 मार्च की रात्रि में 13 लाख रुपए लूट लिया । घटना के करीब 11 दिन बाद दरभंगा पुलिस के एसआईटी टीम के द्वारा छापेमारी कर बहेरा थाना क्षेत्र के टेंगराही गांव निवासी अशोक यादव के पुत्र अविनाश कुमार यादव, बिरौल थाना क्षेत्र के इटवाशिवनगर निवासी देवबल ठाकुर के पुत्र परशुराम ठाकुर ,बहेरा थाना क्षेत्र के टेंगराही निवासी हाकिम यादव के पुत्र राकेश कुमार यादव, कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के गंगासागर पासवान के पुत्र आलोक कुमार पासवान एवं घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी निवासी आशिक झा के पुत्र राजन कुमार उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया गया ।

गिरफ्तारी के दौरान 1 पिस्टल , 1 कट्टा ,एक लाख 99 हजार रुपए, 8 जिंदा कारतूस , 3 बाइक, 2 लोहे का ट्रीईगर एवं 7 मोबाइल बरामद किया गया । वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने मीडिया को बताया कि रासियारी में हुई लूट में 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है । उन्होंने बताया कि राजन कुमार उर्फ छोटू का अपराधिक इतिहास रहा है उन्होंने बताया कि उसका घनश्यामपुर थाना में चार मामला उनके खिलाफ अंकित है जोकि वर्ष 2015 में दो बार, 17 में एक बार ,20 में दो बार एवं 21 में एक बार है ।

Check Also

लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने के लिए दरभंगा डीएम ने जिलावासियों से की अपील

  दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन ने दरभंगा जिला के सभी मतदाताओं …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …