Breaking News

बड़ा हादसा :: दरभंगा पुलिस की गाड़ी पलटी, चालक की मौत 3 पुलिसकर्मी घायल

 

 

दरभंगा। जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र के NH 27 पर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तेज गति से भाग रहे पिकअप का पीछा करने के क्रम में अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पलट गई. जिसमें घटनास्थल पर ही पुलिस वाहन चालक की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य पुलिस कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गए. जिनका इलाज निजी मधुबनी जिला के पंडौल स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है.

 

मृतक (फाइल फोटो)

 

घटना दिन के करीब चार बजे की बताई जा रही है. अन्य दिनों की तरह मंगलवार को भी मनीगाछी थाना की पुलिस NH 27 पर वाहन चेकिंग अभियान चला रखा था. उसी क्रम में तेज गति से आ रहे पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया. जिसपर पिकअप का चालक अपनी गाड़ी को और तेज कर भागने लगा.

 

Advertisement

जिस पर गश्ती गाड़ी ने पिकअप वैन का पीछा करना शुरू कर दिया. उसी क्रम में यात्रियों से भरे एक टेंपो को ठोकर मारते हुए पुलिस गाड़ी सड़क के दक्षिण किनारे अनियंत्रित होकर सड़क से करीब दस फीट नीचे पलट गई.

 

Advertisement

 

जिसमे पुलिस वाहन चालक औरंगाबाद निवासी विनोद कुमार सिंह के पुत्र सिपाही रवि कांत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही घटना की जानकारी मिलते ही मनीगाछी थाना के अधिकारी मौके पर पहुंचकर घायल पु०स०अ०नि० प्रमोद कुमार सिंह, सि.542 बिपिन कुमार पासवान, सि.962 सतेंद्र कुमार सिंह सहित टेम्पो में चोटिल यात्री को इलाज के लिए मधुबनी जिला के पंडौल स्थित आर पी एस हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ने मृतक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

Check Also

नामांकन प्रारंभ :: संस्कृत से करें सर्टिफिकेट एवं डिप्लोमा कोर्स, LNMU PG Sanskrit विभाग में संस्कृत अध्ययन केंद्र का संचालन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के स्नातकोत्तर संस्कृत …

संजीत ठाकुर ने की मंत्री अशोक चौधरी के द्वारा दिए गए विवादित बयान की घोर निंदा, भूमिहार समाज से शीघ्र माफी मांगने की दी चेतावनी

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। ब्रह्मर्षि विकास संस्थान के सचिव संजीत कुमार ठाकुर …

NSS से छात्र- छात्राओं का तेज गति से होता है चरित्र- निर्माण एवं सामाजिकरण – डॉ चौरसिया

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। मारवाड़ी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के …