Breaking News

बिहार :: नकल करने से रोका तो शिक्षकों ने प्रिंसिपल को पीटा

1127201622567झंझारपुर : एक प्रिंसिपल को परीक्षा में नक़ल करने से मना करना महंगा पड़ गया. नकल रोकने से नाराज परीक्षार्थियों ने प्रिंसिपल समेत कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी.आश्चर्य की बात तो यह है कि ये नकलची कोई और नहीं बल्कि जिले के पंचायत शिक्षक थे. घटना मधेपुर के एचपीएस कॉलेज परीक्षा केन्द्र की है.  यहां बीते 26 दिसंबर से ही परीक्षा चल रही है.

इस दौरान कॉलेज के प्रिंसिपल को गंभीर चोटें भी आयी हैं. शिक्षकों ने प्रिंसिपल की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके बाद आगजनी कर जमकर प्रदर्शन किया.

11272016232743परीक्षा के दौरान कदाचार कर रही एक शिक्षिका की कॉपी को प्रिंसिपल मेघन प्रसाद ने छीन लिया था. इसके बाद परीक्षा दे रहे दूसरे शिक्षकों ने हंगामा शुरु कर दिया. शिक्षकों ने आरोप लगाया कि प्रिंसपल ने महिला परीक्षार्थी के साथ अभद्र व्यवहार किया और परीक्षा रूम से उन्हें बाहर निकाल दिया जिसके कारण शिक्षकों ने यह विरोध किया. परीक्षार्थियों ने प्राचार्य के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कॉलेज के मुख्य द्वार पर मुख्य पथ को जाम कर आगजनी की। अपराह्न पौने तीन बजे से शाम पांच बजे तक कॉलेज परिसर रणक्षेत्र बना रहा। मगर, पुलिस-प्रशासन बेखबर रहा। परीक्षा के दौरान दंडाधिकारी और पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई थी। लेकिन, कोई नहीं दिखा। बाद में पहुंचे बीडीओ मिथिलेश प्रसाद व सीओ अशोक कुमार सिन्हा को भारी फजीहत झेलनी पड़ी।झंझारपुर एसडीओ ने दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

Check Also

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …