Breaking News

मानवता शर्मसार :: दोस्तों संग प्रेमी ने प्रेमिका से किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार प्रिंस व प्रेमी आकाश अबतक फरार

दरभंगा : दसवीं की छात्रा को शादी का प्रलोभन देकर पहले तो उसका प्रेमी उसे अपने दोस्त के घर ले गया फिर उसने अपने तीन दोस्तों के साथ न सिर्फ गैंग रेप किया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया.इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी कृष्णा महासेठ और सावन कुमार को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन प्रेमी आकाश और प्रिंस अब तक फरार हैं.पुलिस को अबतक आकाश व प्रिंस का कोई सुराग नहीं मिला है.देखना यह कि कब तक पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है? सूत्रों के मुताबिक गैंगरेप के आरोपी रईसजादे हैं शायद इसलिए भी पुलिस दो को ही गिरफ्तार कर मौन हो गई है.

क्या है पूरा मामला

दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के गणेश मंदिर चौक की रहने वाली दामिनी [काल्पनिक नाम ] नाम की लड़की का आकाश महतो से लगभग दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. धीरे-धीरे प्रेम परवान चढाने लगा. प्रेमी आकाश ने भी मौके का फायदा उठा कर अपनी प्रेमिका दामिनी के साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाये और शादी का भी प्रलोभन देता रहा.

इस दौरान आकाश ने दामिनी को झांसे में लेकर उसका अश्लील वीडियो बनाया और अपने दोस्तों को दे दिया. इसकी जानकारी दामिनी को भी नहीं थी. आकाश और उसके दोस्तों ने इसी अश्लील वीडियो का डर दिखा कर दामिनी के साथ कई बार रेप किया. दामिनी के मुताबिक उसका रेप करने से पहले उसे पानी में नशा मिलाकर पीला दिया जाता था.

पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज़ कर दो आरोपी कृष्णा महासेठ और सावन कुमार को गिरफ्तार कर लिया जबकि प्रेमी आकाश और प्रिंस अब तक फरार हैं. पुलिस दोनों लड़कों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …