एक रहने का बहुत प्रयास किया पर अखिलेश ने जवाब नहीं दिया: शिवपाल

1

एक रहने का बहुत प्रयास किया पर अखिलेश ने जवाब नहीं दिया: शिवपाल

– बुलावा आने पर गठबंधन में शामिल होने का विचार
– नेता जी को छोड़ सभी सीटों पर मोर्चा उम्मीदवार उतारेगी

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

शिवपाल सिंह यादव ने हमला करते हुए कहा कि मैंने बहुत इंतजार कर लिया। एक रहने का बहुत प्रयास किया, लेकिन अखिलेश ने कोई जवाब नहीं दिया। अखिलेश ने दूसरी पार्टियों को बोलने का क्यों मौका दिया? उन्होंने कहा कि सिर्फ नेता जी यानी मुलायम सिंह यादव को छोड़कर बाकी सभी सीटों पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उम्मीदवार उतारेगी। महागठबंधन में

शामिल होने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि अगर हमें शामिल होने का बुलावा आया तो उस पर विचार करेंगे।शिवपाल ने बुधवार को महाष्टमी के मौके पर राज्य संपत्ति विभाग से मिले नए सरकारी बंगले में गृह प्रवेश किया। राज्य सरकार ने शिवपाल को मायावती का छह लाल बहादुर शास्त्री स्थित आवास आवंटित किया है।

उन्होंने इसमें बुधवार को पूरे विधि-विधान के साथ गृह प्रवेश किया। शिवपाल ने कहा कि हमने घर में प्रवेश कर लिया है और यहां पूजा पाठ हो गई है। अब गुरुवार से पार्टी कार्यालय में काम-काज शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यालय के रूप में यहां उनको काफी सुविधा होगी। उनसे मिलने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। नए पार्टी दफ्तर में उन्हें काफी सुविधा होगी। उन्होंने यहां पर बुधवार से ही काम करना शुरू कर दिया है।

पढ़ें यह भी खबर-शारदा नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार, 5 लोग लापता

जन विरोधी सरकारों के खिलाफ हमें काम करना है। उत्तर प्रदेश की जनता का विश्वास बहुत से दलों से उठ गया है। इसलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है। इसी बंगले से बैठकर हम काम करेंगे और यहीं पर हम लोगों से मिलेंगे। शिवपाल ने राजा भैया की नई पार्टी बनाने के सवाल पर कहा कि हमने पहले ही कहा था जितने भी समान विचारधारा के दल हैं, उनमें से काफी लोगों से उनका संपर्क भी हो चुका है।
जिन लोगों को भी सम्मान नहीं मिल रहा है वह चुपचाप अपने घरों में बैठे हैं। बहुत से लोग समाजवादी विचारधारा के हैं, बहुत से गांधी विचारधारा के हैं। बहुत से लोहिया की विचारधारा के हैं, कोई चौधरी चरण सिंह की विचारधारा का हैं। उन सब से हम संपर्क कर रहे हैं।

फर्जी टिकट मामला: रोडवेज के 40 ट्रैफिक इंस्पेक्टर और असिस्टेंट ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर लटकी निलंबन की तलवार

एक रहने का बहुत प्रयास किया पर अखिलेश ने जवाब नहीं दिया: शिवपाल

मेरठ कैंट से आईएसआई के लिए जासूसी के शक में पकड़ा गया आर्मी का जवान, पूछताछ जारी

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें