Breaking News

बिहार :: बेलगाम खूनी ट्रक ने चाय दुकान पर पाँच लोगों को कुचला,तीन की हुई मौत 2 की हालत गंभीर डीएमसीएच में भर्ती

picsart_11-04-03-52-18-320x318दरभंगा : शुक्रवार की अहले सुबह हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. घटना दरभंगा-समस्तीपुर स्टेट हाईवे के बहादुरपुर थानाक्षेत्र के तारालाही चौक पर की है जहाँ सुबह करीब छह बजे एक बालू लदे अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के विरोध में लोगों ने 2 घंटे तक सड़क जाम किया।

मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर की ओर से दरभंगा आ रहा एक ट्रक बिशनपुर थाना क्षेत्र के तारालाही गांव के पास अचानक बेकाबू हो गया। ट्रक ने सड़क किनारे मोहम्मद छोटू की चाय की दुकान के बाहर चाय पी रहे पाँच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आने वालों में तारालाही निवासी मौलाना मोहम्मद जुबेर और मोहम्मद कलीम (पिता मोहम्मद फनैद) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से जख्मी ओझौल गांव निवासी हरीश चंद्र मिश्रा उर्फ़ बौआ मिश्रा और तारालाही निवासी मोहम्मद यासीन के पुत्र मोहम्मद कलीम को डीएमसीएच लाया गया। रास्ते में ही बौआ मिश्र ने दम तोड़ दिया. घायल दोनों लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। घटना से आक्रोशित लोगों ने स्टेट हाईवे को करीब 2 घंटे तक जाम रखा ।
एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि ट्रक के ड्राईवर और खलासी फरार हैं।ट्रक का नंबर बीआर06GA 2856 है।
बाद में वहां पहुंचकर सदर एसडीओ गजेंद्र प्रसाद सिंह और एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने लोगों को समझा- बुझाकर सड़क जाम समाप्त करवाया।बहादुरपुर बीडीओ ने मृतक के परिवार को परिवारिक लाभ के तहत 20-20 हाजर रूपये का चेक दिया। एसडीओ ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए अनुदान राशि दिलाने का आश्वासन दिया।

Check Also

बिहार में जजों का तबादला, दरभंगा परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने प्रमोद कुमार पंकज

डेस्क। बिहार में बड़े पैमाने पर जजों का ट्रांसफर पोस्टिंग किया गया है। ट्रांसफर पोस्टिंग …

मोहर्रम जुलूस हादसा :: हाई टेंशन तार की चपेट में आया ताजिया, करंट लगने से दर्जनों लोग झुलसे

    डेस्क। बिहार के अररिया में मोहर्रम जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया …

दरभंगा मद्य निषेध को मिली बड़ी कामयाबी, 51 लाख रूपये के 421 कार्टून विदेशी शराब लदे ट्रक को पकड़ा, कार एवं पिकअप को भी किया जप्त

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट। दरभंगा जिलाधिकारी के निर्देश के आलोक में सहायक …