Breaking News

बिहार :: जूती पहन परीक्षा हॉल में प्रवेश छात्रा को पड़ा महंगा, मजिस्ट्रेट ने की बेरहमी से पिटाई

दरभंगा : नागेंद्र झा महिला कॉलेज में बीएड की परीक्षा देने आई छात्रा उस समय फुट-फुट कर रोने लगी, जब कॉलेज में तैनात मजिस्ट्रेट संध्या कुमारी ने एक छात्रा को परीक्षा हॉल के अंदर जूती पहनकर प्रवेश कर गई। जिस पर मजिस्ट्रेट संध्या कुमारी नाराज हो गई और छात्रा प्रियंका कुमारी को बाल खींचकर बाहर निकालते हुए पिटाई करने लगी। जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए मामले को शांत किया। 

वहीं परीक्षा के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने भाई से किया। जिसके बाद दोनों भाई-बहन ने इसकी लिखित शिकायत लहेरियासराय थाना में की। इस संबंध में समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र की एरौत गांव की छात्रा प्रियंका कुमारी बीएड की परीक्षा देने के लिए अपने केन्द्र पर पहुंची और जूती उतारे बिना परीक्षा हॉल में प्रवेश कर गई। जिस पर मजिस्ट्रेट संध्या कुमारी नाराज हो गई और छात्रा का बाल खींचकर हॉल से बाहर निकालते हुए, उसके साथ मारपीट करने लगी। काफी विनती के बाद मजिस्ट्रेट ने एक घंटा विलब से छात्रा को परीक्षा हॉल में प्रवेश कर परीक्षा देने दिया। वहीं पीड़ित छात्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीएड की परीक्षा देने आई थी और जूती के बारे में हमको नहीं मालूम था कि जूती पहनकर परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं करना है। उसने कहा कि मैडम को बोल देना चाहिए था कि जूती खोल देने के लिए। वे सीधे आई और बाल खींचते हुए मारने लगी। वहीं उन्होंने कहा कि हम मैडम से कितना माफी मांगी और बोली कि हमारा परीक्षा बाहर में ही ले ले, लेकिन वह बोली नहीं तुम जाओ यहां से। एक जूती के लिए कोई इतना मरता है क्या। अगर आपको विश्वास नहीं होता, तो सीसीटीवी कैमरा में देख सकते हैं। वहीं परीक्षा दिलाने आया प्रियंका के भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि परीक्षा खत्म होने के बाद उसकी बहन ने बतलाई की जूती पहन के गए थे। जिसके कारण परीक्षा केंद्र पर मजिस्ट्रेट के द्वारा बाल खींच के मारा गया, तब जाकर हम मैडम से पूछा तो मैडम ने कहा की मारपीट नहीं हुआ। सिर्फ बाल खींच कर इनको हॉल से बाहर निकाले हैं।

वहीं इस मामले पर दरभंगा के एसएसपी बाबूराम ने कहा की लहेरियासराय थाना में मारपीट का आवेदन आया है। जिसको लेकर सदर डीएसपी अनोज कुमार को जांच का जिम्मा दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद अग्रेतर करवाई की जाएगी।

Check Also

दरभंगा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 आर्म्स 2 बाइक के साथ अंतरजिला गिरोह के 4 लूटेरा धराये

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा : वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने सोमवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *