लखनऊ:भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स टेक रही घुटने

4

लखनऊ:भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स टेक रही घुटने

शमशान की भूमि पर आईटीएम कॉलेज के मालिक का कब्जा

लखनऊ:भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स टेक रही घुटनेराज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

बीकेटी,लखनऊ। सरकार ने भू माफियाओं पर नकेल कसने के लिए एंटी टास्क फोर्स का गठन किया था पर भू माफियाओं के आगे एंटी टास्क फोर्स घुटने टेक रही भूमि मुक्त कराने में सबसे फिसड्डी तहसील बीकेटी में आए दिन अवैध कब्जे दारी में बढ़ोतरी हो रही। लेखपाल कानूनगो की मिलीभगत से आईटीएम इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के मालिक ने शमशान की भूमि को  जोतवाकर कब्जा कर लिया।

नगर पंचायत बरगदी मगद में स्थित गाटा संख्या 152 व 154 को जबरन जोतवाकर दबंगई के बल पर कब्जा कर लिया जिसकी शिकायत सभासद ने तहसील दिवस पर की थी पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई दबंगों के कब्जेदारी बरकरार लेखपाल कानूनगो मूकदर्शक बने हुए हैं।

बृहस्पतिवार को दोपहर बरगदी मगठ के ग्रामीण दर्जनों की संख्या में थाने पर आ पहुंचे जहां पर थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा ने बताया मामला राजस्व का है उप जिलाधिकारी महोदय से बात करिए अगर राजस्व टीम कब्जा मुक्त कराने जाती है तो हमें सूचित किया जाए हम साथ में हैं। समझा बुझा कर वापस घर भेजा।

बीकेटी उपजिलाधिकारी जल्द ही भूमि की माप  करा कर अगर भूमि कब्जे दारी में पाई जाती है उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

      -उप जिलाधिकारी,बख्शी का तालाब,लखनऊ

कौन है भरेह विद्युत उपकेंद्र के तवाही का जिम्मेवार !

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें