Breaking News

दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से मिले पप्पू यादव, बेहतर इलाज के लिए परिजन को दिए 15 हजार रूपए

दरभंगा : जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पु यादव ने बीती रात डीएमसीएच में ईलाजरत दुष्कर्म पीड़िता का हाल-चाल जाना और उनके परिजनों से समस्यायें सुनी।

पार्टी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद ने पीड़ित बच्ची के परिजनों को 15 हजार रूपये की राशि दिया और कहा कि बच्ची के अच्छे उपचार के लिए जहां भी जाने चाहते हैं आप जायें। उस पर जितनी राशि खर्च होगी उनकी पार्टी उठायेगी। इस अवसर पर पूर्व सांसद ने कहा कि अगर बिहार में उनकी सरकार बनती है, तो बलात्कार जैसे मामलों में सख्त कानून लायेंगे और उसको सख्ती से पालन करवायेंगे।

डीएमसीएच में पीड़ित बच्ची से मिले पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि मेरा मत है कि दुष्कर्मी को आॅन द स्पोर्ट मार देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि पॉस्को एक्ट जैसे कानून से काम नहीं चलेगा। बलात्कारी को पकड़कर तुरंत गोली मारने की सजा देनी चाहिए। पूर्व सांसद के साथ पार्टी के दरभंगा जिलाध्यक्ष डॉ. अब्दुल सलाम खां ‘मुन्ना खां’, युवा अध्यक्ष चुनमुन यादव, खलीकुज जमा, आसमा खातून, सुनील कुमार पप्पु, पुतुम बिहारी, चन्द्रकांत सिंह, सुनील कुमार, इसमाइल अख्तर, गंगा यादव, फकरम अली, काशीफ, दीपक झा, मो. दिलसाद, मिनतुल्लाह अंसारी, मोहन यादव, जेपी यादव, डॉ. बारिश सहित पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Check Also

दरभंगा कमिश्नर के सचिव दुर्गानंद झा का विदाई समारोह, भेजे गए राज्य विवि सेवा आयोग

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : आयुक्त कार्यालय,दरभंगा के सभागार में आयुक्त के सचिव …