Breaking News

दरभंगा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, नकद जेवरात समेत जरूरी कागजातों की चोरी

 

 

दरभंगा। शहर के सदर थाना इलाके में बेखौफ चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर बेडरूम में घुसकर आलमारी में रखे 15 हजार रुपए नकद, कान में का सोने का टॉप्स व जमीन संबंधी कागजात और बैंक पासबुक चेकबुक सहित अन्य कागजात की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

 

Advertisement

सदर थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ मुख्य सड़क किनारे वासुदेवपुर सुंदरवन महारानी पोखर रानीपुर मोहल्ले निवासी वीणा लाल दास के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। जिसको लेकर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसका कांड संख्या 261/24 है।

 

 

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार गृहस्वामी वीणा लाल दास ने बताया कि वे लोग दिल्ली में रहते हैं और यहां पर उनकी चचेरी बहन परिवार के साथ उस घर में रहती है। गर्मी छुट्टी होने के कारण वे लोग गांव गये हुए थे।

 

बीते गुरुवार को सुबह 8.30 बजे उन्हें पड़ोसी द्वारा फोन कर बताया गया कि अंदर के ग्रिल का ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद मेरी चचेरी बहन वहां पहुंचकर 112 पर फोन कर पुलिस बुलाई और फिर घर के अंदर पुलिस के साथ गई तो देखा सारा सामान बिखरा पड़ा है और गोदरेज का लॉकर टूटा हुआ है और खाली पड़ा है।

 

 

आलमारी में रखे घर के जमीन संबंधी कागजात एवं घर के सामने अतिक्रमणवाद से जुड़े केस की फाइल, 15 हजार रुपए नकद एवं सोने का कान में का टॉप्स गायब है। साथ ही मेरे पति का भारतीय स्टेट बैंक का पासबुक चेकबुक और अन्य कागजात भी गायब है। दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने यह भी बताया है कि घर के आगे स्थित सरकारी जमीन को लेकर अतिक्रमण वाद चल रहा है जो अपील अभी लंबित है जिसका फाइल मुख्य रूप से चोरी हो गया है।

 

Check Also

डॉ एस एन सर्राफ हॉस्पिटल में दिव्यांग जनों के लिए सफल स्क्रीनिंग शिविर, सर्जरी हेतु 60 दिव्यांगों का चयन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। लहेरियासराय नाका नंबर- 6 स्थित एस एन सर्राफ …

दरभंगा सदर में जनसुराज का पदयात्रा व महा जन पंचायत, जलजमाव व जाम की समस्या के खिलाफ प्रदर्शन

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। जनसुराज दरभंगा के द्वारा दरभंगा सदर मुख्यालय से …

बिहार :: कृषि समन्वयकों से लगभग ₹ 5 करोड़ से अधिक की अवैध वसूली का मामला उजागर

  डेस्क। कृषि निदेशालय, बिहार के अंतर्गत कृषि समन्वयक की नियुक्तियां बिहार कर्मचारी चयन आयोग …