Breaking News

नक्सली धमकी के छठे दिन भी काम बंद !

इटखोरी (रांची ब्यूरों) : पारण-चतरा सड़क निर्माण कार्य एक बार फिर अधर में लटकता में दिख रहा है. नक्सली धमकी के छठे दिन भी काम बंद रहा. कंपनी के अधिकारी व कर्मी इतने डरे हुए है कि चाह कर भी काम शुरू नहीं कर पा रहे हैं. सरकार व जिला प्रशासन से जान-माल की सुरक्षा की गारंटी मिलने के बाद ही काम शुरू करना चाहते हैं. सड़क निर्माण कार्य बंद होने से राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं लोगों में काफी नाराजगी है. कई जगहों सड़क खोद कर छोड़ दिया गया है. यह सड़क सरकार व जिला प्रशासन के लिए प्रतिष्ठा सवाल बना हुआ है. इतने दिनों तक सड़क का काम बंद होना सरकार की कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़ा कर रहा है. नक्सलियों के आगे जिला प्रशासन नतमस्तक हो गया है.

ज्ञात हो कि सोमवार की शाम को एक नक्सली संगठन ने लेवी के लिए काम बंद करा दिया था. जो अब तक बंद है. सड़क निर्माण होने से क्षेत्र के लोग काफी खुश थे.

लोगों को जर्जर सड़क से निजात मिलने की उम्मीद जगी थी. लेकिन टीपीसी ने काम बंद करा दिया है. इस संबंध में कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि स्थिति यहीं रही, तो हमलोग काम नहीं करेंगे. काम बंद होने से कई अधिकारी व कर्मियों की छुट्टी कर दी गयी है.

Check Also

अब दरभंगा शहरी क्षेत्र में प्रतिदिन टीकाकरण, नहीं होगी वैक्सीन की कमी – डीडीसी तनय सुल्तानिया

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट – कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में …