Breaking News

नक्सली धमकी के छठे दिन भी काम बंद !

इटखोरी (रांची ब्यूरों) : पारण-चतरा सड़क निर्माण कार्य एक बार फिर अधर में लटकता में दिख रहा है. नक्सली धमकी के छठे दिन भी काम बंद रहा. कंपनी के अधिकारी व कर्मी इतने डरे हुए है कि चाह कर भी काम शुरू नहीं कर पा रहे हैं. सरकार व जिला प्रशासन से जान-माल की सुरक्षा की गारंटी मिलने के बाद ही काम शुरू करना चाहते हैं. सड़क निर्माण कार्य बंद होने से राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं लोगों में काफी नाराजगी है. कई जगहों सड़क खोद कर छोड़ दिया गया है. यह सड़क सरकार व जिला प्रशासन के लिए प्रतिष्ठा सवाल बना हुआ है. इतने दिनों तक सड़क का काम बंद होना सरकार की कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़ा कर रहा है. नक्सलियों के आगे जिला प्रशासन नतमस्तक हो गया है.

ज्ञात हो कि सोमवार की शाम को एक नक्सली संगठन ने लेवी के लिए काम बंद करा दिया था. जो अब तक बंद है. सड़क निर्माण होने से क्षेत्र के लोग काफी खुश थे.

लोगों को जर्जर सड़क से निजात मिलने की उम्मीद जगी थी. लेकिन टीपीसी ने काम बंद करा दिया है. इस संबंध में कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि स्थिति यहीं रही, तो हमलोग काम नहीं करेंगे. काम बंद होने से कई अधिकारी व कर्मियों की छुट्टी कर दी गयी है.

Check Also

Cyber Attack :: देश की साइबर सिक्योरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला, पाकिस्तान या चीन के हैकर्स पर शक

  डेस्क। देश की साइबर सेक्यूरिटी संभालने वाली टीम पर ही साइबर हमला हो गया। …

सृष्टि फाउंडेशन द्वारा रामस्तुति की मनमोहक प्रस्तुति

डेस्क। दरभंगा राज परिवार के युवराज कुमार कपिलेश्वर सिंह द्वारा रामनवमी के पवित्र दिन महाराज …

दरभंगा में बस एक्सीडेंट :: शोभन बाईपास पर हाइवा ट्रक से टक्कर, गड्ढे में पलटी कई जख्मी

डेस्क। बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर आ रही है। दरभंगा में शोभन बाईपास पर …