Breaking News

उ०प्र० :: रेप पीड़िता के खुदकुशी के मामले में मां-पिता के बयान हुए दर्ज !

लखनऊ,ब्यूरो:राज प्रताप सिंह-
पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप
पीजीआई के दोधनखेड़ा में 16 वर्षीय किशोरी से रेप और उसे खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने सोमवार को मृतका की मां और पिता का बयान दर्ज किया। इसमें दंपति ने भू-माफिया राम सिंह यादव व उसके सहयोगी संतोष कुमार और किसान यूनियन की नेता कलावती पर पूर्व में लगाए गए अपने आरोपों को दोहराया। वहीं मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सिर पर चोट लगने की भी पुष्टि हुई है। लिहाजा पुलिस ने उसके मां-पिता से चोटों के बारे में भी पूछताछ की।
दोधनखेड़ा निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने 14 अक्टूबर को अपने दादा की समाधि पर जाकर खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्मदाह कर लिया था। मृतका की मां ने आरोप लगाया था कि भू-माफिया राम सिंह यादव उसकी नाबालिग बेटी, पति व सास को दर्शन कराने की बात कह कर बालाजी ले गया था। वहां राम सिंह ने किशोरी को होटल के कमरे में बंधक बनाकर दुराचार किया। इसमें कलावती और संतोष ने उसका साथ दिया। वापस लौटने पर किशोरी ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी थी। इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली थी।
सीओ कैंट तनु उपाध्याय ने बताया कि सोमवार को मृतका की मां व पिता का बयान दर्ज किया गया। वहीं मृतका की दादी ने अपने बयान में किशोरी से रेप की बात से इनकार किया है। पुलिस के मुताबिक मृतका की मां व उसकी सास और देवर में संपति को लेकर अनबन चल रही है। वहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस आरोपियों का साथ दे रही है। इसलिए अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई।

Check Also

रसियारी पौनी पंचायत के वार्ड सदस्यों ने मुखिया के अलोकतांत्रिक क्रियाकलापों से खिन्न हो डीएम से लगाया गुहार

दरभंगा सुरेन्द्र चौपाल:- किरतपुर प्रखंड क्षेत्र रसियारी-पौनी पंचायत में पंचायती राज चुनाव 2021 के शपथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.