Breaking News

लापरवाही :: दरभंगा जिला प्रशासन दे रही असामाजिक तत्वों को संरक्षण ?

डेस्क : मोरो में बीती देर रात असामाजिक तत्वों द्वारा सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की भरपूर कोशिश की गई और प्रशासन द्वारा अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसपर दरभंगा भाजपा ने खेद प्रकट करते हुए प्रशासन की लापरवाही पर आवाज उठाया है। हनुमाननगर प्रखंड के विशनपुर मोरो पंचायत महादेव मंदिर पर रविवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी,ए एस पी, भाजपा मंडल अध्यक्ष रामाज्ञा चौधरी, दरभंगा भाजपा उपाध्यक्ष अशोक नायक सहित कई लोग उपस्थित हुए।

  • अफवाह से बचें और सावधान रहें ! दरभंगा में कुछ असामाजिक तत्व सामाजिक एकता और आपसी सौहार्द बिगाड़ना चाहते हैं। ऐसे लोगों का पुरजोर विरोध करें- अशोक नायक

बीती देर रात असामाजिक तत्वों द्वारा आपत्तिजनक वस्तु एक खास वर्ग के कई घरों के पास फेंकी जाती हैं, जो पुलिस प्रशासन के लिए असामाजिक तत्वों द्वारा खुली चुनौती है।

उक्त बातें भाजपा के मंडल अध्यक्ष रामाज्ञा चौधरी ने कही। जिला उपाध्यक्ष अशोक नायक ने कहा कि दरभंगा में आपसी एकता,शांति,प्रेम, भाईचारा और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास की जा रही हैं। मुरिया गाँव ,भालपट्टी,हावीडीह,हाभिभौआर,केवटी की घटना पूर्व में हो चुकी हैं और पुलिस प्रशासन असमाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई नहीं की,जिसके कारण इनका मनोबल बढ़ा और तीन दिन पहले शहर के उर्दू मुहल्ला में गलत अफवाह फैला कर स्कार्पियो सवार पर जानलेवा हमला यहाँ तक की पुलिस पर भी हमला की गई,परन्तु स्कार्पियों सवार युवकों को पुलिस 50 घंटा थाने में बैठा कर रखी,लेकिन हमलावर की गिरफ्तारी अभी तक नहीं। क्या असामाजिक तत्वों को संरक्षण दी जा रही हैं ?
वहीं हनुमाननगर प्रखंड के विशनपुर मोरो पंचायत में आपत्तिजनक वस्तु एक वर्ग के कई घरों के पास फेंकी जाती हैं, जो पुलिस प्रशासन के लिए असमाजिक तत्वों द्वारा चुनौती हैं। जिला पुलिस प्रशासन अविलम्ब ऐसे घृणित कार्य करने वालों को गिरफ्तार करें।

Check Also

अब दरभंगा शहरी क्षेत्र में प्रतिदिन टीकाकरण, नहीं होगी वैक्सीन की कमी – डीडीसी तनय सुल्तानिया

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट – कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिहार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *