Breaking News

टान्सफार्मर से चिंगारी निकलने से इकट्ठा 400 बोझ गेहूॅ जल कर राख

बृजेश कुमार रावत

रहीमाबाद(लखनऊ)।टान्सफार्मर से चिंगारी निकलने से इकट्ठा 400 बोझ गेहूॅ जल कर राख हो गया। ग्रामीणो की जानकारी पर पहुॅची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया । वही ससपन पुलिया के निकट बीती रात आग लगने से चार गुमटियो मे रखा सारा सामान जल कर राख हो गया , यहॉ ग्रामीणो ने नहर मे आ रहे पानी से आग पर काबू पाया।
ज्ञात हो किमलिहाबाद विकास खझड के गोसवा के मजरे तेरवा मे बसीर अहमद के खेतो की कटाई कर अपने टयूबवेल के पास खाली स्थान पर बोझ इकट्ठा कर दिये थे। थ्रेसर न मिलने के कारण उसकी कटाई नही हो सकी। आज दोपहर बाद लगभग 3 बजे टान्सफार्मर से चिंगारी से खेत मे इकट्ठा लगभग 400 बोझ जल कर खाक हो गये। ग्राम प्रधान राम विलास ने इसकी जानकारी फायर बिग्रेड को दी, लगभग एक घण्टे बाद पहुॅची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया जिससे तेज हवाओ के बावजूद दूसरे खेतो की फसलो को बचाया जा सका।
वही पर ससपन पुलिया के निकट रोहित बाल कटिंग, रामकुमार की कोन्ड डिन्क की दुकान, शम्भू का जनरल स्टोर , राजकुमार की फल की दुकान है। बीती रात लगभग 1 बजे अचानक आग लगने से तेज लपटो को देखकर आस- पडोस के लोगो ने स्थानीय चौकी प्रभारी सुदर्शन सिंह को जानकारी दी। मौके पर पहुॅचे चौकी प्रभारी ने ग्रामीणो की मदद से आग पर काबू पाया तब तक दुकान मे रखा हजारो रूपये का सारा सामान जल कर स्वाहा हो गया। दुकानदारो का शक है कि यह आग चौराहे पर रहते एक पागल व्यक्ति की वजह से लगी है।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *