Breaking News

टैंकर ने ट्रक में मारी टक्कर, ट्रक ड्राइवर की मौत, सरसो के तेल के पैकेट लूटने के लिए मची होड़

राज प्रताप सिंह,ब्यूरो लखनऊ

लखनऊ । मड़ियांव में सीतापुर रोड स्थित बिठौली के पास सोमवार तड़के तेज रफ्तार टैंकर ने एक खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से ट्रक रोड के नीचे खाई में उतरते हुए बिजली के खंभे से टकरा गई। जोरदार टक्कर से ट्रक ड्राइवर व टैंकर ड्राइवर गम्भीर घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। जहाँ डॉक्टरों ने ट्रक ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया है।

टैंकर की टक्कर से ट्रक व टैंकर खाई में गिरे

जानकारी के मुताबिक बरेली खंडेलवाल डिस्ट्रीब्यूटर से ट्रक एचआर69, 3954 को बरेली चटिया निवासी ट्रक चालक मुलायम सिंह बरेली से बैल कोल्हू तेल लादकर लखनऊ के लिए निकला था, लखनऊ के बिठौली पर ड्राइवर रोड के किनारे गाड़ी लगा कर सो रहा था। तड़के टैंकर यूपी 78 डीटी 2227 ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रक डिवाइडर तोड़ता हुवा खाई में गिर कर बिजली के खंभे से टकरा गया। वही टक्कर इतनी जोरदार थी की टैंकर के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और डिवाइडर तोड़ता हुआ वह भी खाई में गिर गया। इस हादसे में ड्राइवर का पैर फंस गया जिसे राहगीरों की मदद से निकालकर ट्रामा में भर्ती कराया गया। जहाँ उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।

सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत

स्थानीय निवासियों के मुताबिक ट्रक और टैंकर की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक में सो रहा चालक उछल कर रोड पर गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रक में लोड कड़ुवा तेल के पैकेट की मची लूूूट

ट्रक में बैल कोल्हू ब्रांड का कड़वा तेल लदा हुआ था।एक्सीडेंट के बाद क्षतिग्रस्त हुए ट्रक से कड़ुवा तेल की कुछ पेटी नीचे गिर गयी थी। सुबह एक्सीडेंट को देखने पहुंचे राहगीरों ने मौके का फायदा उठाकर पेटी व पैकेट लूट कर भाग निकले।

एक्सीडेंट की धमक से घरों में भूकंप सा माहौल

एक्सीडेंट का धमाका इतनी जोरों का था जिसकी वजह से आसपास के घरों में अफरा तफरी मच गई। लोग घरों से निकल कर बाहर रोड की ओर भागे। स्थानीय लोगों के मुताबिक वह लोग सो रहे थे। धमाके से उन्हें भूकंप जैसा आभास हुवा जिससे वह लोग घबरा कर घरो से निकलकर रोड की ओर भाग खड़े हुए।

टैंकर के सिरे से रोड के किनारे का गड्ढा भर गया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऐसा महसूस हो रहा था कि टैंकर ड्राइवर कमलेश को नींद आ गई होगी। जिससे उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। वही टैंकर के गड्ढे में गिरने से उसमे भरे सीरे से रोड की किनारे का गड्डा तालाब में तब्दील हो गया।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *