Breaking News

बीजेपी नेता की पीट-पीटकर हत्या, शव पेड़ से लटकाया

लखनऊ,ब्यूरो:राज प्रताप सिंह

राजधानी लखनऊ के काकोरी में भारतीय जनता पार्टी के नेता बिहारीलाल की अज्ञात बदमाशों ने लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी।इसके बाद शव को आम के पेड़ से लटका दिया।
मंगलवार सुबह हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या की जांच शुरू कर दी है।
काकोरी के कर्जन गांव के रहने वाले 45 साल के बिहारीलाल की लाश मंगलवार सुबह गांव से 500 मीटर दूर बाग में आम के पेड़ से लटकती हुई मिली।मौके पर पहुंची पुलिस को बाग में खून से सनी एक लाठी मिली है।बाग से कुछ दूरी पर बिहारीलाल की साईकिल मिली, जिसके पास भी खून के निशान थे।
मृतक के सिर से खून निकल रहा था और कपड़ों को देख कर लग रहा था कि जैसे पेड़ पर लटकाने से पहले बिहारीलाल से मारपीट कर बाग में घसीटा गया था।गांव वालों के मुताबिक सूचना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस के लापरवाह रवैये से गांववाले आक्रोशित थे लेकिन मौके पर पहुंचे बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने गांववालों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
परिजनों के मुताबिक बिहारीलाल ट्यूशन पढ़ाते थे और बीजेपी के बूथ अध्यक्ष थे।रोज़ की तरह मंगलवार सुबह भी बिहारीलाल सुबह 7 बजे साईकिल से ट्यूशन पढ़ाने निकले थे।कुछ मिनट बाद उनका बेटा ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला,जिसने खड़ंजे पर पिता की साईकिल देखी।तलाशने के लिए वह बाग में पहुंचा तो यहां आम के पेड़ से लटकी पिता की लाश देखी।हत्यारों ने बिहारीलाल की पीट-पीटकर हत्या की और मफलर से उनके शव को पेड़ पर टांग दिया।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *