Breaking News

लौकहा में लाखों की डाकाजनी, अपराधियों ने पुलिस पर की बमबाजी

मधुबनी/(आकिल हुसैन)संवाददाता।
जिले के लौकहा थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेषन स्थित एक किराना दुकानदार रोकेश  सिंह के घर 7-8 की तादाद में अपराधियों ने आधी रात के बाद चाहरदीवारी को फांदकर घर में प्रवेश  कर गया। फांदने की आवाज सुनकर गृहस्वामी राकेश कुमार सिंह एवं उनकी पत्नी बाहर निकले तो अपराधियों ने हथियार के बल पर उन्हे बंधक बना लिया और उनका मोबाईल भी छिन लिया। उसके बाद दो अपराधी बाहर आकर निगरानि करने लगे, जबकि बांकी अपराधी घर में लुटपाट शुरु कर दिया। करीब आधे घंटे बाद गृहस्वामी की पुत्रवधु गुड़िया को शंका हुई तो उसने बगल के कमलपुर के एक रिश्तेदार  को फोन कर दिया। रिश्तेदार ने लौकहा के एक व्यक्ति को फोन कर जानकारी दी। जहां उसने स्थानीय थाना पुलिस को सुचना दे दिया। पुलिस गाड़ी गस्ती  में होने के कारण थानाध्यक्ष रंजीत कुमार महतो एक चौकीदार के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस की आहट सुनकर सभी अपराधी गोल-गोल शब्द चिल्लाकर जमा हो गये। थानाध्यक्ष के द्वारा फायरिंग करते ही अपराधियों ने बमबाजी करते घटनास्थल से फरार हो गया। गृहस्वामी के अनुसार दो अलमारी एवं तीन बक्सों को तोड़कर 60 हजार नगद तथा करीब दो लाख मुल्य के सोने एवं चांदी के जेवरात लूट लिया। पुलिस के द्वारा डाग स्क्वैड से डाकाजनी की जांच शुरु कर दी है। जिस घर में डाकाजनी की घटना को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया है उस घर को पुलिस ने सील कर दिया है एवं फोरेंसिक टीम के आने का इन्तेजार कर रही है। बताते चलें कि घटना के बाद से लौकहा बाजार में लोगों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है।

गुडिया के साहस की है चर्चा
लौकहा रेलवे स्टेशन के पास सोमवार देर रात हुई डकैती की घटना में गृहस्वामी की पुत्रवधु गुडिया के साहस की चर्चा है । गुडिया का कहना है कि अपराधियों ने घर में घुसकर गृहस्वामी राकेश कुमार सिंह उर्फ पैतराम और उनकी पत्नी कुमारी विमल को पीटना शुरू कर दिया । उन दोनों की चीख से बगल के कमरे में सोई गुडिया और उसकी दस वर्ष की बेटी प्रियंका की डर से हालत खराब थी । उसके पति घर पर नहीं थे । गुडिया ने जल्दी से अपने मोबाईल फोन से कमलपुर के अपने जीजा रामबाबू महतो को बता दिया । उन्होंने लौकहा के मसीहा को फोन कर दिया जिन्होंने पुलिस को जानकारी दे दी । तब तक अपराधी गृहस्वामी और उनकी पत्नी को एक घर में बंदकर गुडिया के पास भी पहुँच गए और उसकी कनपटी में पिस्तौल सटा दिया । लेकिन डरी हुई गुडिया निश्चिंत थी पुलिस को खबर जा चुकी होगी । इतने में पुलिस भी आ गयी और अपराधी भाग खड़े हुए।

डकैती की घटना से दहशत
लौकहा रेलवे स्टेशन के पास सोमवार देर रात हुई डकैती की घटना के बाद आसपास के बाशिंदों में दहशत है । गृहस्वामी के सटे पड़ोसी प्रभु गुप्ता का कहना है कि वहाँ एक दवा दुकानदार कोरेक्स बेचता है। इसकी जानकारी पुलिस को दी जा चुकी है । फिर भी यह बदस्तूर जारी है और इस घटना को अंजाम देनेवालो ने भी कोरेक्स और नेपाली शराब पी थी । इनके अलावे सत्य नारायण साहए डा लक्ष्मी नारायण गुप्ताए लुकमान मियां और दागों सदाय सहित कई लोग एसएसएसबी कैम्प और थाने से एक किमी कम की दूरी पर मेन रोड पर बेखौफ़ अपराधियों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देने के कारण बुरी तरह से डरे हुए हैं ।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *