Breaking News

विरोधियों की ताकत और बीजेपी की कमजोरियों की थाह लेने लखनऊ पहुंचे अमित शाह

अमित शाह के एक दिवसीय दौरे के एजेंडे में दलित सांसदों के विद्रोही सुरों से उपजी नई परिस्थिति और कार्यकर्ताओं की संतुष्टि के उपाय तलाशना भी शामिल है।

लखनऊ,ब्यूरो:राज प्रताप सिंह।

 

राजधानी।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को लखनऊ पहुचे।यहां चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने उनका स्वागत किया।अपने लखनऊ प्रवास के दौरान अमित शाह दलितों की लामबंदी,सपा बसपा गठबंधन की ताकत और पार्टी व सहयोगी दलों के बीच मुखर हो रहे विरोध के सुर की थाह लेंगे।कहा जा रहा है अमित शाह यूपी में मिल रही चुनौतियों से पार पाने का गुरुमंत्र भी लेकर आये है।इससे पहले शाह के दौरे को लेकर मंगलवार देर रात तक बीजेपी के नेताओं की बैठक जारी रही।

अमित शाह के एक दिवसीय दौरे के एजेंडे में दलित सांसदों के विद्रोही सुरों से उपजी नई परिस्थिति और कार्यकर्ताओं की संतुष्टि के उपाय तलाशना भी शामिल है।वह सरकार और संगठन के लोगों से बातचीत के अलावा मंत्रियों के एक वर्ष के कामकाज का भी जायजा लेंगे।शाह के इस दौरे को सरकार और संगठन के भावी पुनर्गठन से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।इसके साथ ही भासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और अपना दल (एस) के विधायकों की नाराजगी दूर करना भी शाह के एजेंडे में है।

कहा यह भी जा रहा है कि शाह के दौरे के बाद ही योगी कैबिनेट में फेरबदल और संगठन में पदाधिकारियों की जिम्मेदारी भी तय होगी। योगी मंत्रिमंडल में पहले फेरबदल की रूपरेखा भी अमित शाह के दौरे पर ही तय होगी।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *