Breaking News

समय की पुकार एक जनहित संस्था के ओर से गरीबों में बांटे गये कम्बल, खुशी से झूम उठे लोग |

बेगूसराय (आरिफ हुसैन)

समय की पुकार एक जनहित संस्था के सौजन से गरीब गुरबा के बीच देवना चौक कार्यालय समय की पुकार के प्रांगण में 410 कम्बल का वितरण किया गया ।समारोह को उद्धघाटन करते हुए मुखिया सालीम खान ने कहा कि जब से यह संस्था मोसादपुर पंचयात में स्थापित हुई है तब से अनेक जनहित कार्यक्रम करवा चुकी है । जैसा कि आपको मालूम है जब बिहार बाढ़ ग्रस्त से पीड़ित था उस समय यह संस्था 1 लाख राशि का दवा एवं मछर दानी चावल चुरा मलेरिया की दवा इत्यादि का वितरण किया साथ ही साथ संस्था ने जमेरा वार्ड नो 5 के प्रांगण में वार्ड नो 3 मज़ार शरीफ के प्रांगण में मुफ्त इलाज एवं मुफ्त दवा का सीवर लगा कर लाखो रुपये की दवा का वितरण करवाया इस साहसिक संस्था का भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए संस्था के सदस्यों का मनोवल बढ़ाते हुए कहा कि जब भी मेरी जरूरत पड़ेगी मैं आपके साथ खड़ा मिलूंगा ।
श्री अरविंद कुमार शिक्षक ने कहा कि गरीब गुरबा के बीच कम्बल वितरण करना सबसे बड़ा धर्म है इन्होंने कहा जब भी ज़िला या ज़िला के बाहर कोई भी आपढा होती है तो संस्था को उसमे महती भूमिका अदा करे । विशेष अतिथि ने कहा कि सर्बो धर्म सद भाव नज़र आरहा है । हिन्दू मुस्लिम गरीब गुरबा को शरीर ढकने का काम संस्था कर रही है । मुख्य अतिथि श्री राजेश्वर प्रसाद रिफाइनरी कॉर्डिनेटर सह DGM ने कहा समय की पुकार के द्वारा किए जा रहे अनेक कल्याण कारी कार्यक्रम करने की जानकारी हमे मिलती रहती है आज संस्था ने हमे आमंत्रित कर कम्बल वितरण समारोह का मुख्य अतिथि बनाए है इसके लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ साथ ही साथ संस्था को जब भी हमारी जरूरत पड़ेगी मैं हाज़िर रहूंगा । मो मासूम खान अध्यक्ष ने धन्यवाद ज्ञापन के दौरान कहा कि इस समाहरोह में जो भी उपस्थित हुआ4 है मैं उनको शुक्रिया अदा करता हूँ तथा उन्होगो का भी धन्यवाद ज्ञापन करता हूँ जिन्होंने कम्बल वितरण समाहरोह को सम्पन्न करने में बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया संस्था उनका सुकुर गुज़ार है । अध्यक्ष ने कहा कि समय की पुकार के सदस्यों का मैं आभारी हूँ खास कर नूरुद्दीन खान सचिव धीरज कुमार समिति सदस्य ।
इस कम्बल वितरण समारोह के मुख्य अतिथि श्री राजेश्वर प्रसाद DGM इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड मार्केटिंग डिवीज़न विशेष अतिथि गुरु अरविंद कुमार सिंह (मांनो सिंह) शिक्षक हरपुर मो सालीम खान महा सचिव ज़िला मुखिया महा संघ बेगुसराय मो मासूम खान अध्यक्ष समय की पुकार मो नूरुद्दीन खान सचिव धीरज कुमार कोषा अध्यक्ष सह पंचयात समिति मोसादपुर श्री चंदन कुमार मुखिया प्रतिनिधि बथौली गुड्डू कुमार सिंह जमेरा वार्ड सदस्य 6 गुड्डू खान वार्ड सदस्य 3 देवना लल्ला खान अरशद खान इफ्तेखार खान उर्फ फूल खान रहमान खान वसीम जावेद खान इत्यादि उपस्थित थे ।

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *