Breaking News

समाचार पत्र वितरक ने मांगा बकाया तो दबंगों ने जमकर पीटा

लखनऊ,रिपोर्टेर: उमेश सैनी।

मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बैलगड़ा में रहने वाले एक समाचार पत्र विक्रेता को इसी गांव के रहने वाले कुछ दबंगों ने इसलिए पीट दिया क्योंकि वह अपना 3 माह का पैसा मांगने गया था। दबंगों की दबंगई यहीं नहीं रुकी उन्होंने समाचार पत्र विक्रेता के घर जाकर उसे लाइसेंसी बंदूक दिखाकर ना सिर्फ डराया बल्कि उसे व उसके भतीजे को जम कर पीटा, जिससे दोनों को गंभीर चोटें आई हैं । पीडि़त ने दबंगों के खिलाफ मलिहाबाद कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार समाचार पत्र विक्रेता आलोक कुमार अपने परिवार के साथ मलिहाबाद थाना क्षेत्र के बैलगड़ा में रहते हैं। आलोक बुधवार की सुबह इसी गांव के रहने वाले योगेंद्र कुमार गुप्ता के घर समाचार पत्र का 3 महीने का पैसा मांगने गए थे। आलोक ने जब योगेंद्र से 3 माह के पैसे मांगे तो योगेंद्र ने उन से बदसुलूकी शुरू कर दी। विरोध करने पर योगेंद्र ने अपने साथी सुभाष, मिंटू और चिंटू के साथ मिल कर आलोक को जमकर पीटा और गाली गलौज देकर भगा दिया ।

दबंगों की दबंगई यही नहीं रुकी कुछ देर बाद योगेंद्र के साथी मूलचंद, जगदीश निर्मल समाचार पत्र विक्रेता आलोक कुमार के घर पहुंचे और उसे लाइसेंसी असलहा दिखाकर न सिर्फ डराया बल्कि आलोक को व उसके भतीजे को जमकर पीटा। दबंगों की पिटाई से आलोक वह उनके भतीजे अजय को काफी चोटें आई हैं। पीडि़त समाचार पत्र विक्रेता आलोक कुमार ने मलिहाबाद कोतवाली में योगेंद्र कुमार गुप्ता व उनके साथियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *