Breaking News

बिहार – जिला प्रशासन के समक्ष लाखों की शराब नष्ट।

लखीसराय-(रजनिश कुमार)– सूबे में बिहार सरकार की शराबबंदी लागू होने के बाद जिले के विभिन्न थाना में जब्त की गयी शराब को आज नष्ट किया गया है. लगभग 3 हजार लीटृर से ज्यादा देशी व विदेशी शराब पर जिला प्रशासन ने गांधी मैदान स्थित हेलीपैड पर रोलर चलाकर नष्ट किया है. जिले में यह तीसरी बार है जब शराब नष्ट करने की कारवाई की गयी है।

जिले के लखीसराय,कबैया,बड़हिया,सूर्यगढ़ा,पिपरीया, मैदनीचौकी,हलसी,रामगढ़ चौक,विरूपुर एवं चानन थाना में जब्त की गयी हजारो लीटर शराब को नष्ट किया गया है. डीएम सुनील कुमार,एसपी अशोक कुमार, उत्पाद अधीक्षक पराशर शर्मा एवं एसडीओ शैलजा शर्मा की देख-रेख में शराब को नष्ट करने की कारवाई की गयी. जब्त किये शराब में रॉयल स्टेग,बलेंडर प्राइड सहित देशी शराब भी शामील है।डीएम सुनील कुमार ने बताया कि यह तीसरी बार है जब जिले में शराब को नष्ट करने की कारवाई की गयी है.

जिले के विभिन्न थाना शेष बची शराब को भी जल्द नष्ट किया जाएगा. वहीं एसपी अशोक कुमार ने भी शराब से जूड़े लोगों से इस धंधे को छोड़कर दुसरे धंधे से जुड़ने की सलाह दी है.उन्होनें बताया कि जो भी लोग इस धंधे से जूड़े है उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. जिस मकान से शराब को बरामद किया जाएगा पुलिस उस मकान को भी जब्त करेगी.एसपी ने बताया कि पुलिस पुरी मुस्तैदी के साथ जिले में शराब बंदी कानुन को लागू करने में लगी है. मौके पर जिले के सभी थानाध्यक्ष सहित जिले के कई अधिकारी उपस्थित थे.

Check Also

बिहार के इन जिलों में बदला मतदान का समय, चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

    डेस्क। निर्वाचन आयोग ने भीषण गर्मी के बीच मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के …

रेलवे Good News :: दरभंगा से नई दिल्ली समेत कई रूटो पर स्पेशल ट्रेन, जानें टाइम टेबल

डेस्क। गर्मी छुट्टी को लेकर भारतीय रेलवे द्वारा समर स्पेशल ट्रेन चलाया जा रहा है। …

अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की चाकू मारकर हत्या, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

दरभंगा। जेडीयू नेता राजेश्वर राणा उर्फ बिल्टू सिंह के करीबी अल्लपट्टी निवासी विशाल पासवान की …