Breaking News

बिहार :: लखीसराय जमीनी विवाद में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या इलाके में दहशत

लखीसराय(रजनिश कुमार) बिहार में सरकार बदलते ही तबादला शुरू हो गया लखीसराय में नए एसपी और नए डीएम का तबादला हुआ।लेकिन घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है हाल में हुए नक्सली घटना के बाद यह दूसरी बड़ी वारदात है कजरा थाना क्षेत्र पोखरामा गांव में शुक्रवार की सुबह भूमि विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पोखरामा गांव में खपरू सिंह एवं रामशेखर सिंंह के जमीन विवाद में रामशेखर सिंह एवं उनके पुत्र झालो सिंह सहित रामशेखर सिंह के भतीजा रितु कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर सूर्यगढ़ा और कजरा थाना की पुलिस पहुंच मामले की जांच कर रही है. यह गांव कजरा थाना क्षेत्र के इलाके में है. मृतक रामशेखर सिंह की उम्र लगभग 65 साल है जबकि उनके पुत्र झालो सिंह की उम्र 40 साल है. बाप बेटे के अलावा अपराधियों ने भतीजा रिपु सिंह की भी गोली मारकर हत्‍या कर दी. कहा जा रहा है कि पूर्व में भी दोनों पक्षों में गोलीबारी हुई थी. उस घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है।
पोखरामा गांव पटना से भागलपुर जानेवाली एन एच 80 से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर है. यह घटना आज सुबह 10 बजे की है. सबसे पहले अपराधियों ने झालों सिंह की हत्या गांव में ही दुर्गा मंदिर को पास कर दी. उसके बाद गांव के बहियार में धान रोपनी करवा रहे उसके पिता रामशेखर सिंह और चचेरे भाई रिपु सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ थ इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि पहले घटनास्थल से दूसरे घटनास्थल की दूरी डेढ किलोमीटर की है जिसे तय करने में पैदल 30 मिनट से कम नही लगा होगा.


बिहार में कानून व्यवस्था में सुधार के लिए किये गये तबादले में लखीसराय के एसपी को भी बदला गया था. नये पुलिस कप्तान अरविंद ठाकुर ने कल ही पदभार ग्रहण किया. हत्या के बाद लखीसराय के पुलिस कप्तान दलबल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे है.

Check Also

अब पेट्रोल पंपों से भी मिलेगा “छोटू” सिलेंडर

– छोटे उपयोगकर्ताओं के लिए कम कम औपचारिकता का कनेक्शन– 5 किलो वाला एलपीजी सिलेंडर …