Breaking News

बिहार :: भोजपुरी गायक विनय बिहारी की गोली मारकर हत्या

गोपालगंज : बेखौफ अपराधियों ने गुरूवार की रात भोजपुरी गायक विनय बिहारी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, वारदात के बाद अपराधी मृतक के पास रखे दो मोबाइल, एक लैपटॉप और 50 हजार रुपये नकद भी लूट लिए। मृतक के दोस्तों और रिश्तेदारों के मुताबिक अपराधियों ने पहले ताबड़तोड़ सिर में तीन गोली मारी, उसके बाद उसके सीने में एक गोली मारकर फरार हो गए। ताबड़तोड़ फायरिंग से गायक की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना गुरुवार की देर रात मीरगंज के बसडीला गांव के समीप की है। हत्या की सूचना के बाद शुक्रवार तड़के स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

हथुआ के मुड़ा गांव का रहने वाला मृतक विनय बिहारी स्टूडियो का संचालक था और भोजपुरी गायक भी था।

मिली जानकारी के मुताबिक विनय बिहारी गुरुवार देर रात हथुआ स्थित अपना स्टूडियो बंद कर घर वापस लौट रहा था। तभी मीरगंज के बसडीला गांव के बाहर पुल के समीप अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी और पास रखे पैसा और सामान लूट लिए। हालांकि मौत की सूचना मिलते ही मीरगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने शव को गोपालगंज सदर अस्पताल में भेजकर पोस्टमार्टम कराया, उसके बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया।

बहरहाल, पुलिस ने इस मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अबतक किसी भी अपराधी न तो पहचान हो सकी है और न ही किसी की गिरफ्तारी हो पायी है।

Check Also

रसियारी पौनी पंचायत के वार्ड सदस्यों ने मुखिया के अलोकतांत्रिक क्रियाकलापों से खिन्न हो डीएम से लगाया गुहार

दरभंगा सुरेन्द्र चौपाल:- किरतपुर प्रखंड क्षेत्र रसियारी-पौनी पंचायत में पंचायती राज चुनाव 2021 के शपथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.