Breaking News

जालंधर के दशमेश नगर निवासियो को बिजली और पानी की बड़ी समस्या, प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध।

unnamed (1)जालंधर (गगनदीप सिप्पी): आज के युग में बिजली और पानी के बिना रहना संभव नहीं है। लेकिन जालंधर के दशमेश नगर वासी बिजली और गंदे पानी की समस्या से जूझ रहे। आज मोहल्ला वासिओ ने मोहल्ले में ही इस समस्या को लेकर इकठे होकर बिजली महकमे के खिलाफ पर्दशन किया। बिजली महकमे की मेहरबानी देखिये यहाँ पर जो बिजली की मैन तारे डाली गई है उन तारो की हालात इतनी ख़राब है की उनमे से करंट आजाता है और बिजली की तारे जो डाली गई है उनके जोड़ भी खुले हुए है उनपर कोई टेप नहीं है जो की किसी भी समय हादसे का कारण बन सकते है। आज मोहल्ले में घरो के बहार लाग्गे मैन गेटो में करंट आगया और जिससे कोई बड़ा हादसा ही सकता था। आज शिव सेना बाल ठाकरे जालंधर के प्रधान श्री इंशान्त शर्मा जी ने बिजली महकमे के जे.ई.से पिछले कुछ दिनों से फ़ोन पर संपर्क किया और दफ्तर में भी जाकर मिले तो जे.ई ने पहले तो आज कल करके टालते रहे आज जब मोहल्ले के घरो के गेटो में करंट आया तो उन्हीने जे.ई से फिर से फ़ोन पर समपर्क किया तो उन्हीने कहा की हमने कर्मचारी बेहज दिए है।

परंतु बिजली महकमे के पास बिजली की तार नहीं है आप कर्मचारियो को बिजली की तार लेकर देदो तो वह नई तार ढाल देंगे, परंतु प्रधान इशांत शर्मा और मोहल्ला वासिओ द्वारा जब इस का वुरोध किया गया तो जे.ई ने बिजली घर से नयी तार बहाजी और लाइन मैन खबर लिखे जाने तक तार डाल रहे है।

बिजली की समस्या के साथ साथ यहाँ पीने का पानी भी बहुत गन्दा आ रहा। पानी इतना गन्दा है की पानी में मिट्टी और बहुत दुर्गन्ध भी आती है। मोहल्ले वालो ने बताया की ये गन्दे पानी की समस्या पिछले दो तीन महीनो से है और प्रशासन ने अभी तक आकर कोई सुनवाई नहीं की यहाँ पर आकर कभी देखा भी नहीं और न ही कभी आकर पूछा है। इस सम्बन्ध में मोहल्ले के कॉन्सेल्लोर दर्शन लाल को भी बताया गया पर पर उसके कान पर जू तक नहीं रेंगी और मोहल्ला वासियो ने दर्शन लाल के खिलाफ नारे बाजी भी की।

 

Check Also

दरभंगा के श्रम अधीक्षक राकेश रंजन को पटना में प्रशस्ति पत्र देकर मंत्री ने किया सम्मानित

  डेस्क। विश्व बाल श्रम निषेध दिवस 12 जून 2024 के अवसर पर श्रम संसाधन …

विश्व बाल श्रम निषेध दिवस :: प्रचार रथ को डीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, एक दिवसीय कार्यशाला बैठक आयोजित

  दरभंगा। विश्व बाल श्रम निषेध दिवस के अवसर पर समाहरणालय अवस्थित बाबा साहेब डॉ.भीमराव …

दरभंगा :: 2 लाख का इनामी ‘परदेशिया’ को STF ने भागलपुर में दबोचा, अनिल सिंह समेत ट्रिपल मर्डर में था फरार

  सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट दरभंगा। जिले के चर्चित दो लाख का इनामी …