Breaking News

हादसा :: गांधी सेतु की रेलिंग तोड़ गंगा नदी में गिरी स्कार्पियो, बचाव कार्य जारी

पटना : तेज रफ़्तार से आ रही एक स्कार्पियो महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 38 के पास रेलिंग तोड़ नदी में गिर गई। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार यह स्कार्पियो हाजीपुर से पटना की तरफ आ रही थी। 

मिली जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गंगा नदी  में गिर गया है। घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु इलाके की है। घटना सुबह साढ़े पांच बजे से छह बजे के आसपास की है। बताया जा रहा है कि सफेद रंग की एक स्कॉर्पियो हाजीपुर से पटना की तरफ आ रही थी। स्कॉर्पियो की गति काफी तेज है। इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 38 के पास कट पॉइंट के समीप स्कॉर्पियो लोहे का रेलिंग तोड़कर बीच गंगा में जा गिरी। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पूरे घटनाक्रम को देखा। उन्होंने इस सूचना तुरंत आलमगंज पुलिस को दी। 

सूचना मिलने पर वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के जवान गंगा में स्कार्पियो की तलाश में जुट गए हैं। इस बात की अभी तक जानकानी नहीं मिल पायी है कि स्कार्पियो पर कितने लोग सवार थे। घटना को काफी समय हो गया है। अभी तक स्कॉर्पियो के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसे में किसी के बचे होने की संभावना कम ही जताई जा रही है। फिलहाल बचाव कार्य जारी है। एसडीआरएफ के जवान तलाशी में जुटे हैं। 

आपको बता दें कि वर्तमान में गांधी सेतु के मरम्मत का काम चल रहा  है। इसको लेकर वहां पुलिसकर्मियों की चौकसी रहती है। इसके अलावा विभिन्न राज्यों में हो रही बारिश के कारण गंगा नदी का पानी भी लगातार बढ़ रहा है। स्कॉर्पियो के गिरने से अनुमान लगाया जा रहा है कि गहरे पानी में डूबने के कारण अभी तक किसी के बचने की कोई उम्मीद नहीं है। फिर भी बचाव कार्य जारी है।

Check Also

Corex पीकर नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के मंडप में दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम

डेस्क। नशे की हालत में जब दूल्हा शादी करने मंडल में पहुंचा तब उसे देखकर …

बिहार ANM बहाली पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, 10709 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ

डेस्क। पटना HC के आदेश के बाद ANM के 10709 पदों पर बहाली का रास्ता …

Instagram पर हुआ प्यार, रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी तो गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा

डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *