Breaking News

यूपी:प्रेमी के साथ फरार लड़कियां कर रही थी आत्म हत्या की कोशिस,राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

up-the-girls-living-with-the-boyfriend-were-killing-the-killers-the-passers-by-reported-to-the-policeयूपी:प्रेमी के साथ फरार लड़कियां कर रही थी आत्म हत्या की कोशिस,राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

रामकिशोर रावत

लखनऊ,माल।माल इलाके के जलौली गांव से बुआ की बेटी के साथ बीती बीस सितम्बर को भागी दोनों किशोरियों में से प्रेमी के साथ एक किशोरी मलिहाबाद रेलवे लाइन पर आत्म हत्या के लिये मंगलवार दोपहर पहुंचे थे।

तभी राहगीरों की नजर दोनों पर पड़ी।दोनों को पकड़कर लोगों ने माल पुलिस को सूचना दी।महिला पुलिस के साथ पहुंचकर दोनो को माल थाने पर लाया गया।जहां पुलिस जानकारी जुटा रही है।गत उन्नीस सितम्बर को एक किशोरी माँ की डांट से क्षुब्ध होकर अपनी बुआ के घर चली गयी थी ।

जहां से बीस सितम्बर को अपनी बुआ की नाबालिक बेटी को साथ लेकर अपने घर के लिये निकली थीं लेकिन वह घर नहीं पहुंचीं।तो पिता ने तेइस सितम्बर को थाने पर देकर शिकायत दर्ज करायी थी।पुलिस ने दोनों किशोरियों की गुमशुदगी दर्ज करली थी।

तालाब में कूदी युवती को पुलिस ने बचाया

मंगलवार को एक किशोरी अपने प्रेमी नौबस्ता सालेहनगर निवासी राहुल के साथ मलिहाबाद रेलवे लाइन पर पहुंची।दोनों आत्महत्या के लिए ट्रेन का इन्तजार कर रहे थे।राहगीरों ने दोनों की मंशा भांप ली और दोनों को पकड़ कर पूछताछ की तो सच्चाई सामने आगयी।

फिर राहगीरों ने माल पुलिस को घटना की जानकारी दी।पुलिस मौके पर महिला पुलिस के साथ पहुंचकर प्रेमी युगल को थाने लायी।जहां दोनो से पूछताछ कर रही है और किशोरी के मातापिता भी मौजूद थे।अभी दूसरी किशोरी जो बुआ की बेटी गायब है उसके सम्बन्ध में प्रेमी युगल ने कोई जानकारी देने से इनकार किया है।

Check Also

72 वर्ष की उम्र में सुशील मोदी का कैंसर से निधन, शोक की लहर

डेस्क। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। दिल्ली …

लोकसभा चुनावों को देखते हुए चकरनगर में तैयारियां तेज हो गईं।

लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज पुलिस और पी ए सी बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

चकरनगर /इटावा।लोकसभा चुनाव से पहले तैयारियां तेज, पुलिस और पी ए सी बल के जवानों …

जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप को बताया मरू धरा का महान योद्धा

दरभंगा। महाराणा प्रताप की जयंती पर जेडीयू नेता राजेश्वर राणा ने महाराणा प्रताप के जीवनवृत्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *