Breaking News

रचा इतिहास :: एनएसयूआई दरभंगा का जनता दरबार, पहुंचे सैकड़ों फरियादी

डेस्क : पहली बार दरभंगा एनएसयूआई ने जनता दरबार लगाकर इतिहास रच दिया है। जानकारी के मुताबिक जिले में किसी भी छात्र नेता द्वारा जनता दरबार का आयोजन पहली बार हुआ है।

एनएसयूआई दरभंगा जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लगभग 500 से अधिक फरियादी की फरियाद सुनी। जनता दरबार में जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने जनता को पूरे भरोसे और उम्मीद के साथ कहा कि आपका फरियाद मैं एक पत्रवाहक के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारी,जिलाधिकारी और सरकार तक पहचाने का काम करेंगे।

साथ ही जिलाधिकारी से बैठक कर सभी विन्दुओं पर हल निकालने का अनुरोध करेंगे और बाबा के नगरी में कितने मंत्री, सांसद,विधायक बने लेकिन किसी से एक डिग्री कॉलेज खोलवाने की बात तो दूर उस मुद्दे पर कोई जनप्रतिनिधि आवेदन भी दिए होते तो बाबानगरी के जनता का सौभाग्य होता।

कार्यक्रम में एसएम चंदन कुमार ने कहा कि जिस तरह सरकार योजनाओं का लागू करते है लेकिन धरातल पर शून्य हो जाता है सरकार जो योजना चलाता है उसे पूरा करे वही जिला महासचिव दीपक कुमार दिपांशु ने कहा जिस तरह से सरकार और जनप्रतिनिधियों जनताओ का ठगता है उसी तरह जनताओ को भी समय आने पर जनप्रतिनिधियों से हिसाब लेना चाहिए।


कार्यक्रम में रंजीत कुमार हरेराम कुमार वकील यादव, लालो यादव प्रमोद यादव बीपी यादव संजीव कुमार रणधीर यादव छोटू कुमार रंजीत सदा घोलटन सदा छोटी सदा गंगो राम भट्टू सदा लखन सदा मनोज राम सुमित राय कालीचरण यादव राहुल कुमार सुमन कुमार कन्हाई कुमार अंकित कुमार सफ़रे आलम प्रशांत यादव रामप्रवेश यादव विक्रम कुमार रूपेश कुमार गौतम कुमार सहित आमलोग और छात्रनेता उपस्थित थे।

Check Also

दरभंगा झंझारपुर समेत पांच सीटों को साधेंगे पीएम मोदी

डेस्क। पीएम मोदी आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के जरिए पीएम …

एडीजे प्रथम श्री रामाकांत की अध्यक्षता में विधिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के निर्देशानुसार …

दरभंगा :: 06 मई से 08 मई तक होगा ए.वी.एस.सी/ए.वी.पी.डी का मतदान, बनाए गए 23 मतदान दल

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि लोक सभा आम चुनाव-2024 के …