Breaking News

बिहार :: दिनदहाड़े युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, महिला सहित पांच गिरफ्तार

दरभंगा : शनिवार को दिनदहाड़े एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई जहां एक शख्स को कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया. हालांकि स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद पीड़ित मनोज कुमार चौधरी को मौत के मुंह से बचा लिया और समय रहते आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक मनोज के शरीर का 50 % शरीर जल चुका था. पीड़ित मनोज चौधरी बहादुरपुर थानाक्षेत्र के कबिलपुर निवासी किशुन कुमार चौधरी का पुत्र है.

पुलिस मुख्यालय से महज़ कुछ कदमों की दूरी पर हुई दिल दहलाने वाली इस घटना से ना सिर्फ लोग हैरान हैं बल्कि पुलिस की भी कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहा है. घटना लहेरियासराय थाना अंतर्गत कामर्शियल चौक की है जहां विवादित जमीन पर कैलाश गुप्ता कुछ मज़दूर के साथ मिलकर एक दरवाज़ा लगाने का काम कर रहे थे.

इसी दौरान मनोज चौधरी ने इसका विरोध किया. इसके बाद दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई फिर हाथ पांव भी चले इसी बीच कैलाश गुप्ता की तरफ से कई लोग और आ धमके और मनोज चौधरी के शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने जल्द ही मनोज के शरीर पर पानी डाल कर आग बुझाया लेकिन तब तक मनोज बुरी तरह झुलस गया था. मनोज को गंभीर हालत में इलाज़ के लिए अस्पताल भेज दिया  गया है. पुलिस ने महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करीब दस बारह वर्षों से लहेरियासराय थानान्तर्गत कामयर्शियल चौक स्थित गुप्ता स्वीट्स के मालिक कैलाश गुप्ता व उसके सटे राघव मेडिकल हॉल की दुकान के जमीन मालिक के बीच जमीनी विवाद चलता आ रहा था जिसका मामला अदालत में लंबित है.

Check Also

झंझारपुर में गरजे अमित शाह, बोले मोदी तीसरी बार भी बनेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झंझारपुर संसदीय क्षेत्र …

भाजपा के कौरवों से डटकर लड़ रहीं ममता दीदी, दुर्गापुर में जनसम्पर्क के दौरान बोले TMC प्रत्याशी कीर्ति आजाद

डेस्क। भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर कीर्ति आजाद को टीएमसी ने बर्दवान-दुर्गापुर से टिकट दिया …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट ने 2 शराब तस्करों को 5-5 साल कारावास की सुनाई सजा

देखें वीडियो भी… डेस्क। दरभंगा। उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की अदालत …